36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह : जल्द ही सुलझ जायेगी सीट शेयरिंग की समस्या: हेमंत सोरेन

गिरिडीह/रांची : पूर्व मुख्यमंत्री सह झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में जो समस्या उत्पन्न हुई है, उसके समाधान की दिशा में वार्ता चल रही है. बातचीत से ही समस्या सुलझती है. उम्मीद है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान हो जायेगा. ये बातें उन्होंने गुरुवार […]

गिरिडीह/रांची : पूर्व मुख्यमंत्री सह झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में जो समस्या उत्पन्न हुई है, उसके समाधान की दिशा में वार्ता चल रही है. बातचीत से ही समस्या सुलझती है. उम्मीद है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान हो जायेगा.
ये बातें उन्होंने गुरुवार को गिरिडीह परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में कही. उन्हाेंने कहा कि झारखंड संघर्ष यात्रा को काफी जनसमर्थन मिल रहा है.
भाजपा शासनकाल से जनता त्रस्त हो चुकी है, इसलिए 2019 के चुनाव में रघुवर सरकार का जाना तय है. कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में अराजकता का माहौल है. किसान आत्महत्या कर रहे हैं. बिजली की स्थिति बदतर है. भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है.
झारखंड संघर्ष यात्रा के क्रम में गिरिडीह में दो दिनों के प्रवास के बाद गुरुवार की दोपहर श्री सोरेन धनबाद रवाना हुए. इससे पूर्व उन्होंने महाजनी प्रथा के खिलाफ दिशोम गुरु शिबू सोरेन के साथ संघर्ष करने वाले शहीद किशुन मरांडी के समाधि स्थल (अहिल्यापुर मोड़, ताराटांड़) पहुंचे और समाधि पर माल्यार्पण किया.
रांची : हेमंत सोरेन के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गयी आपत्तिजनक टिप्पणी, कार्रवाई की मांग की
रांची : झामुमाे के कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत साेरेन के खिलाफ साेशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट किये जाने की शिकायत झामुमाे जिलाध्यक्ष रामदास साेरेन ने जमशेदपुर एसएसपी से की है. रामदास के नेतृत्व में गुरुवार काे एसएसपी अनूप बिरथरे से मिलने गये प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि आर जेना नामक व्यक्ति ने पूर्व मुख्यमंत्री के बारे में फेसबुक पर भद्दे कमेंट लिखा है.
आराेपी द्वारा सामाजिक समरसता खराब करने आैर आपसी वैमनस्यता पैदा करने के उद्देश्य से अमर्यादित शब्दाें का प्रयाेग किया गया है. 24 घंटे में अगर प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की, ताे झामुमाे उसे पकड़कर पुलिस के हवाले करेगा. एसएसपी अनूप बिरथरे ने साइबर थाना में केस दर्ज करने अाैर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें