33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के गया में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध, आइसोलेशन वार्ड में रखा गया

गया : चीन समेत दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. भारत भी इससे अछूता नहीं है, ताजा मामला बिहार के गया से आया जहां कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, गया के अनुग्रहण नारायण […]

गया : चीन समेत दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. भारत भी इससे अछूता नहीं है, ताजा मामला बिहार के गया से आया जहां कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गया के अनुग्रहण नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज की देखरेख की जा रही है. इस मरीज को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. इस मरीज को गया के एयरपोर्ट पर जांच के लिए रोका गया, जहां शक होने पर इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.
आपको बता दे कि इस मरीज में कोरोना वायरस के लक्षण पाये जाने पर उसे विस्तृत जांच के लिए सैंपल पटना स्थित आरएमआरआई (राजेंद्र मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट) भेजे गये. डाक्टरों ने बताया है कि रिपोर्ट आने तक उक्त मरीज को आइसोलेशन वार्ड में ही रखा जाएगा. आपको बता दें कि यह मरीज बर्मा की यात्रा करके लौटा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें