33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुबह-शाम की बारिश से बढ़ी ठंड, अागे भी बारिश की संभावना

गया : जैसा अनुमान था, गया में 22 फरवरी की सुबह में बारिश होने से मौसम का मिजाज थोड़ा बदल गया है. शनिवार की सुबह साढ़े चार बजे के आसपास बारिश हुई. इससे कनकनी बढ़ गयी. मौसम के बदले मिजाज का असर दिन भर देखा गया. दोपहर के वक्त बादलों से सूर्य की लुकाछिपी का […]

गया : जैसा अनुमान था, गया में 22 फरवरी की सुबह में बारिश होने से मौसम का मिजाज थोड़ा बदल गया है. शनिवार की सुबह साढ़े चार बजे के आसपास बारिश हुई. इससे कनकनी बढ़ गयी. मौसम के बदले मिजाज का असर दिन भर देखा गया. दोपहर के वक्त बादलों से सूर्य की लुकाछिपी का खेल जारी रहा.

वहीं, मौसम विभाग एक से दो दिनों के अंदर फिर से बारिश की संभावना जतायी है. शनिवार को दोपहर में हल्की-हल्की बारिश के बाद शाम साढ़े चार बजे के आसपास जोरदार बारिश हुई. इससे सड़कों पर यहां वहां जा रहे लोग भागते देखे गये. हालांकि पांच से सात मिनट के अंदर ही बारिश थम गयी, लेकिन इतने ही समय में लोगों को हल्की परेशानियों का सामना करना पड़ा है.
25 व 26 को बारिश की संभावना
मौसम विभाग की मानें तो गया में 25 व 26 फरवरी को बारिश होने की संभावना है. वही 24 को हल्की बारिश के साथ तेज हवाएं चलेगी. मौसम विभाग पटना की मानें तो अगले कुछ दिनों तक मौसम में उतार-चढ़ाव रहेगा. इसके बाद मौसम सामान्य हो जायेगा. यह बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सुबह में गया का तापमान चढ़ जाता है, जिससे गर्मी का एहसास होता है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें