36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोली मार कर युवक की हत्या, लोगों ने की तोड़फोड़, बाइक में लगायी आग

गया : गया शहर के रिवर साइड इलाके में विष्णुपद थाना इलाके में स्थित पंतनगर मुहल्ले के रहनेवाले कैलाश यादव के 28 वर्षीय बेटे मुकेश यादव की हत्या गोली मार कर उसके पड़ोस में रहनेवाले दो युवकों ने रविवार की सुबह कर दी. इस घटना के विरोध में मुहल्लेवासियों ने गया-बोधगया मुख्य पथ पर पंतनगर […]

गया : गया शहर के रिवर साइड इलाके में विष्णुपद थाना इलाके में स्थित पंतनगर मुहल्ले के रहनेवाले कैलाश यादव के 28 वर्षीय बेटे मुकेश यादव की हत्या गोली मार कर उसके पड़ोस में रहनेवाले दो युवकों ने रविवार की सुबह कर दी. इस घटना के विरोध में मुहल्लेवासियों ने गया-बोधगया मुख्य पथ पर पंतनगर के पास जाम कर दिया और टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया.

साथ ही उग्र लोगों ने हमलावर की एक कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके अलावा हमलावर के घर में रखे एक स्कूटी व बाइक में आग लगा दी. एक स्कूटी पूरी तरह जल गयी. वहीं, बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी. पूरे दिन लोग वहां जुटे रहे और दोनों हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे. हालांकि, विष्णुपद सहित अन्य थानों की पुलिस ने उग्र लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया. लेकिन, लोग इतने उग्र थे कि वे सड़क पर घंटों मजमा लगाये रखे.

शनिवार की रात में किसी मामले को लेकर हुआ था विवाद
पुलिस सूत्रों के अनुसार, हत्या के शिकार मुकेश के ही पड़ोस में संजय यादव व बॉस यादव रहते हैं. किसी जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर शनिवार की रात दोनों के बीच विवाद हुआ था. सूचना है कि अपना वर्चस्व कायम रखने के लिए एक पक्ष की ओर से फायरिंग भी की गयी थी.
इस मामले को लेकर लोगों ने बीच-बचाव किया था और रविवार की सुबह समझौते की बात हुई थी. सूत्र बताते हैं कि उसी समझौते को लेकर रविवार की सुबह एक स्थान पर कई लोग बैठनेवाले थे.
इसी बीच रविवार की सुबह मुकेश यादव अपने मुहल्ले में स्थित मंदिर के पास यूं ही टहलते हुए जा रहा था. इसी बीच संजय यादव व बॉस यादव सहित उनके साथी वहां पहले से घात लगाये थे. उन्होंने मुकेश पर हमला किया और गोली मार दी. दोनों भाग निकले. फायरिंग की आवाज सुन मुहल्ले के लोगों ने घायल मुकेश को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन, तबतक उसकी जान जा चुकी थी.
पांच युवकों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज
विष्णुपद थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि हत्या मामले में मुकेश यादव के भाई के बयान पर संजय यादव व बॉस यादव सहित पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.
शहर के रिवर साइड इलाके के पंतनगर मुहल्ले में वारदात
जमीन विवाद को लेकर बहा खून
देर रात बेलागंज इलाके में छापेमारी
रविवार की देर रात एसएसपी राजीव िमश्रा ने बताया िक मुख्य आरोपित संजय यादव के दोनों भगीना बेलागंज थाना इलाके के रहनेवाले हैं. पुलिस की एक टीम बेलागंज इलाके में छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी आरोपित िगरफ्तार होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें