27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्षद के घर पर गोलीबारी के मामले में चिपकाया इश्तेहार

गया : तुतबाड़ी मुहल्ले में पिछले दिनों वार्ड पार्षद राहुल कुमार के घर पर फायरिंग व सड़क पर रोड़ेबाजी करने के आरोपित चार लोगों के घरों पर सोमवार को इश्तेहार चिपकाया गया. कोतवाली थानाध्यक्ष रामाकांत तिवारी ने बताया कि तुतबाड़ी में गोलीबारी व रोड़ेबाजी के फरार चल रहे आरोपित मोहम्मद जमील, मोहम्मद वकालत, मोहम्मद विलायत […]

गया : तुतबाड़ी मुहल्ले में पिछले दिनों वार्ड पार्षद राहुल कुमार के घर पर फायरिंग व सड़क पर रोड़ेबाजी करने के आरोपित चार लोगों के घरों पर सोमवार को इश्तेहार चिपकाया गया. कोतवाली थानाध्यक्ष रामाकांत तिवारी ने बताया कि तुतबाड़ी में गोलीबारी व रोड़ेबाजी के फरार चल रहे आरोपित मोहम्मद जमील, मोहम्मद वकालत, मोहम्मद विलायत व मोहम्मद अनीश के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है.

दो दिनों के अंदर आरोपित अगर सरेंडर नहीं करते हैं, तो कुर्की जब्ती की जायेगी. उन्होंने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गौरतलब है कि शहर के तुतबाड़ी मुहल्ले स्थित नगर निगम के वार्ड 13 के पार्षद राहुल कुमार के घर पर 10 अक्तूबर की देर रात गोलीबारी की गयी थी. गोलीबारी में छत के छज्जे पर खड़ी वार्ड पार्षद की मां सुनैना देवी, बहन वर्षा कुमारी, भाभी श्वेता देवी, भतीजी पीयूष कुमारी व भतीजा रितिक कुमार घायल हो गये थे.

सभी घायलों का इलाज मगध मेडिकल अस्पताल में किया गया. घटना के दिन ही पुलिस ने पार्षद के पड़ोसी की छत से कारतूस का प्वाइंट बरामद किया था. सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आया था कि पूरा झंझट जुआ खेलने को लेकर हुआ और आपसी लड़ाई को जातीय रंग देने की नाकाम कोशिश की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें