32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मोहड़ा में एसडीएम पर हमला

मोहड़ा (गया) : मोहड़ा प्रखंड के कजुर गांव में शनिवार को रद्द पीडीएस दुकान की जांच करने गये एसडीएम पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों के चंगुल में घिरे एसडीएम ने किसी तरह वहां से एमओ की गाड़ी से भाग कर जान बचायी. एसडीएम ने इस संबंध में रद्द पीडीएस दुकान के डीलर […]

मोहड़ा (गया) : मोहड़ा प्रखंड के कजुर गांव में शनिवार को रद्द पीडीएस दुकान की जांच करने गये एसडीएम पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों के चंगुल में घिरे एसडीएम ने किसी तरह वहां से एमओ की गाड़ी से भाग कर जान बचायी. एसडीएम ने इस संबंध में रद्द पीडीएस दुकान के डीलर समेत 15 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं, डीलर के परिजनों ने भी एसडीएम के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है.

जानकारी के अनुसार, एसडीएम मनोज कुमार स्थानीय एमओ नेहा छवि के साथ रद्द जनवितरण डीलर विनय कुमार सिंह की दुकान की जांच करने गये थे.
स्थानीय लोगों ने बताया कि इस समय डीलर इलाज के सिलसिले में गया गये हुए हैं. इस पर एसडीएम ने डीलर के मकान में तीन अक्तूबर के डेट में हस्ताक्षर किया हुआ कागज चिपकाने की बात कही. इस पर वहां उपस्थित ग्रामीणों ने विरोध किया और देखते ही देखते एसडीएम से हाथापाई शुरू कर दी. बाद में कुछ स्थानीयलोगों की सहायता से एसडीएम एमओ की गाड़ी से जान बचा कर भागे.
इस मामले में एसडीएम ने अतरी थाने में 15 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिनमें गांव के उमेश सिंह, राजू कुमार, जनार्दन सिंह, विकास सिंह, चुनचुन सिंह, गोपाल कुमार, राकेश सिंह, साकेत बिहारी, टुनटुन सिंह, नर्मदेश्वर सिंह, नुंचा, काजू कुमार, अनिल सिंह, चुनचुन कुमार और डीलर विनय सिंह शामिल हैं. इस संबंध में डीएसपी रमेश दुबे ने बताया कि एसडीएम ने खुद पर जानलेवा हमला करने के मामले में आवेदन दिया है. वहीं, डीलर विनय सिंह के परिजनों ने भी एसडीएम और एमओ के खिलाफ जबर्दस्ती अनाज कालाबाजारी करने का दबाव देने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है. एसडीएम के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. वहीं, डीलर के परिजनों के द्वारा दिये गये आवेदन की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें