26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दिनों में 274 वाहनों से साढ़े तीन रुपये लाख वसूले

शुक्रवार को दो स्कूली बसों समेत जब्त किये गये 21 वाहन आज भी जारी रहेगी वाहनों की जांच गया : शहर में मेगा वाहन चेकिंग अभियान शुक्रवार को दूसरे दिन भी जारी रहा. शुक्रवार को कुल 177 गाड़ियों की जांच की गयी. इनमें से 130 वाहनों से बतौर जुर्माना कुल 1,93,250 रुपये वसूले गये. गुरुवार […]

शुक्रवार को दो स्कूली बसों समेत जब्त किये गये 21 वाहन

आज भी जारी रहेगी वाहनों की जांच
गया : शहर में मेगा वाहन चेकिंग अभियान शुक्रवार को दूसरे दिन भी जारी रहा. शुक्रवार को कुल 177 गाड़ियों की जांच की गयी. इनमें से 130 वाहनों से बतौर जुर्माना कुल 1,93,250 रुपये वसूले गये.
गुरुवार को हुई जांच में 144 वाहनों से 1,42,200 रुपये वसूले गये थे. इस तरह से दो दिनों में कुल 274 वाहनों से 3,35,450 रुपये फाइन के तौर पर वसूले गये. शुक्रवार को शहर में 10 जगहों पर की गयी जांच में 21 वाहनों को जब्त किया गया. इनमें दो स्कूली बस, 10 पिकअप, छह आॅटो व तीन मोटरसाइकिलें हैं. शहर में चल रही जांच की माॅनीटरिंग डीटीओ जनार्दन कुमार व एमवीआइ केके त्रिपाठी कर रहे हैं. डीटीओ ने बताया कि शनिवार को भी शहर में वाहनों की जांच जारी रहेगी.
उन्होंने बताया कि नये मोटरयान अधिनियम को लागू करने के लिए यह प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा मानकों का ध्यान रख कर लोग खुद को सुरक्षित रख सकते हैं. लोगों को यह समझना होगा. गौरतलब है कि शहर में रहे वाहन चेकिंग अभियान में हेलमेट, ड्राइविंग लाइसेंस,सीट बेल्ट, प्रदूषण सर्टिफिकेट, रोड परमिट व अन्य कागजात की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें