33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गया : बालू माफिया से पैसे लेने के मामले में ओपी प्रभारी सस्पेंड, घूस लेते वायरल हुआ वीडियो

गया : पंचायती अखाड़ा के टीओपी के प्रभारी रंजन कुमार यादव का बालू माफिया से पैसा लेते वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधिकारी हरकत में आये. टीओपी प्रभारी को बालू माफिया से पैसा लेने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. टीओपी प्रभारी बाइक पर रोक कर एक व्यक्ति से पैसा ले रहे हैं. […]

गया : पंचायती अखाड़ा के टीओपी के प्रभारी रंजन कुमार यादव का बालू माफिया से पैसा लेते वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधिकारी हरकत में आये. टीओपी प्रभारी को बालू माफिया से पैसा लेने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. टीओपी प्रभारी बाइक पर रोक कर एक व्यक्ति से पैसा ले रहे हैं. दोनों में कुछ देर तक बात भी होती है, इतना ही नहीं पैसा लेते वक्त बगल का व्यक्ति भी कुछ बोलता है.
गौरतलब है कि बालू उठाव के रोक के बाद भी बालू माफियाओं द्वारा बालू बेचने की शिकायत हर वक्त मिलती रहती है. एसएसपी राजीव
मिश्रा ने बताया कि बालू माफिया से पैसा लेने की बात कह कर उनके पास वीडियो भेजा गया था. पब्लिक प्लेस पर पैसा लेने के आरोप में ओपी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है कि किस व्यक्ति से ओपी प्रभारी पैसा ले रहे हैं. प्रारंभिक तौर पर पैसा लेते हुए मामला सिद्ध हो गया है. अन्य जांच की जिम्मेदारी एएसपी को सौंपी गयी है. अन्य दोषियों के नाम जांच के बाद आने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी.
शूटआउट का ड्रामा सीसीटीवी में कैद दो दारोगा व जमादार पर कार्रवाई
भागलपुर. श्रीराम अपार्टमेंट में सोमवार शाम नाटकीय ढंग से अपहर्ताओं के विरुद्ध हुई कार्रवाई और पुलिस पर फायरिंग मामले का पर्दाफाश महज एक सीसीटीवी कैमरे ने कर दिया. मामले की भनक वरीय अधिकारियों को लगी, तो फौरन मामले की जांच करायी गयी. इसमें जोगसर थाना पुलिस की भूमिका को संदिग्ध पायी गयी. डीआइजी के निर्देश पर सिटी एसपी ने जांच कर दो घंटे के भीतर रिपोर्ट सीनियर एसपी को सौंप दी. रिपोर्ट के आधार पर सीनियर एसपी ने जोगसर थाना के प्रभारी एसएचओ (थानाध्यक्ष) समेत दो एसआइ और एक जमादार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया है. इधर, देर रात तक मामले को लेकर सिटी एसपी जोगसर थाना के अन्य अफसरों और जवानों से पूछताछ करते रहे.बता दें कि अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में घटना के एक दिन पूर्व यानी रविवार को ही जोगसर थाना की पुलिस के साथ एसआइ शिव शंकर दूबे व अन्य जवानों को मामले के मुख्य अभियुक्त के साथ अपार्टमेंट में जाते देखा गया. वहीं, 20 मिनट के बाद मुख्य अभियुक्त सहित अन्य आरोपितों के साथ पुलिस अपार्टमेंट से बाहर आयी और बातचीत के बाद चली गयी.
बडहरी ओपी के अध्यक्ष समेत तीन अफसर निलंबित
करगहर (रोहतास). काम में लापरवाही बरतने के आरोप में एसपी ने मंगलवार को बडहरी ओपी के अध्यक्ष विजयानंद पाठक समेत चार अधिकारियों को निलंबित कर दिया. एसपी सत्यवीर सिंह ने करगहर थाने के निरीक्षण के बाद बताया कि बडहरी ओपी में कागजात अधूरे मिले़ एक ही मामला नहीं निबटाया गया था़ इस आरोप में थानाध्यक्ष, एसआइ श्याम कुमार, एएसआइ हरिवंश सिंह व एएसआइ पंकज झा को निलंबित कर दिया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें