Advertisement

gaya

  • Aug 23 2019 7:53AM
Advertisement

विवाद में युवक की पीट कर हत्या, एक गिरफ्तार

 बाराचट्टी (गया) : 15 अगस्त को झंडा फहराने  के दौरान दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद मोहनपुर के सरसोवावाद गांव  में बुधवार की रात राकेश रविदास की हत्या पीट-पीट कर कर दी गयी.  हत्या के बाद गांव में जबर्दस्त तनाव बना हुआ है, जिसे देख पुलिस गांव  में कैंप कर रही है. 

 
जानकारी के अनुसार, गांव का  आंगनबाड़ी केंद्र अक्सर बंद रहने को लेकर लोग गुस्से में रहते थे. इसी बीच 15  अगस्त के मौके पर आंगनबाड़ी सेविका जब झंडा फहराने आयी, तो लोगों ने उसका विरोध कर  दिया.
 
 विरोध इतना बढ़ा कि मामले को निबटाने के लिए दोनों पक्षों को पुलिस का  सहारा लेना पड़ा. इसके बाद बुधवार को पंचायत हुई. लेकिन, पंचायत के बाद दोनों  पक्ष जब घर चले गये, तो राकेश के घर पर कुछ लोग आये और उसके साथ मारपीट  करने लगे. इस घटना में राकेश बुरी तरह घायल हो गया. अस्पताल  ले जाने के दौरान रास्ते में ही राकेश की मौत हो गयी. 
 
इस घटना के बाद दोनों  पक्षों के बीच नोकझोंक हुई. मृतक राकेश के भाई सरयू रविदास ने गांव के  12 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है, जिसमें महेशी दास नामक एक आरोपित  को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, दूसरे पक्ष की संगीता देवी के बयान पर 16  लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है.
 
 इस संबंध में थाना प्रभारी रविभूषण ने बताया कि  मृतक के भाई सरयू ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करायी है. उसने एक दर्जन लोगों  पर मारपीट व चाकू से सिर पर प्रहार कर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.
 
मोहनपुर के सरसोवावाद गांव की घटना 
15 अगस्त को झंडा फहराने के दौरान दो पक्षों में हुआ था विवाद
दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर दर्ज करायी प्राथमिकी
गांव में तनाव होने से पुलिस कर रही कैंप
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement