29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की हत्या कर नदी में फेंका शव

डोभी : थाना क्षेत्र के घोड़ाघाट गांव के पास निलांजना नदी में एक 40 वर्षीय युवक का शव मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार बाराचट्टी थाना क्षेत्र के लंगुराहा निवासी व अपराधी प्रवृत्ति का शिवरतन दास की हत्या कर उसका शव नदी में फेंक दिया. शिव रतन दास कुख्यात बैंक […]

डोभी : थाना क्षेत्र के घोड़ाघाट गांव के पास निलांजना नदी में एक 40 वर्षीय युवक का शव मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार बाराचट्टी थाना क्षेत्र के लंगुराहा निवासी व अपराधी प्रवृत्ति का शिवरतन दास की हत्या कर उसका शव नदी में फेंक दिया. शिव रतन दास कुख्यात बैंक डकैत सरगना माधो दास का चचेरा ससुर व माधो दास का बेहद करीबी बताया जाता था.

उसका अापराधिक रिकार्ड बाराचट्टी थाने से लेकर शेरघाटी सहित दूसरे राज्यों में भी है. लोगों के अनुसार शिव रतन दास बीते कुछ दिनों से झारखंड के हंटरगंज थाना क्षेेत्र के सुग्गी निवासी संजीत मिश्रा के साथ मिल कर महुआ व शराब का कारोबार कर रहा था.
इस संबंध में मृतक के बड़े भाई रमेश दास ने बताया कि मृतक के मोबाइल पर मंगलवार की शाम को किसी ने फोन किया. उसी के बाद वह घर से निकला था. वह बजौरी बिगहा निवासी मनोज साव के पास पहुंचा और बताया कि संजीत मिश्रा फोन कर कहा रहा कि बलजौरी बिगहा के पास निलांजना नदी में कुछ लोग माल लूट रहे हैं.
इस संबंध में मनोज साव ने बताया कि वह और शिव रतन दास बाइक से बलजौरी बिगहा की निलांजना नदी के तट पर पहुंचे तो देखा कि वहां पर पहले से ही संजीत मिश्रा दो तीन साथियों के साथ वहां पर मौजूद है. शिव रतन के पहुंचते ही उन लोगों ने कहा कि नदी के बीच में तीन-चार लोग हैं, जो माल लूट कर ले जा रहे रहे हैं.
जिस पर शिवरतन दास अकेले ही नदी में उतर गया. कुछ देर बाद गोलियां चलने कि आवाज सुनायी दी. गोली की आवाज सुन कर नदी तट पर रहे सभी लोग हल्ला करने लगे. हल्ला सुन कर बलजौरी बिगहा से कुछ लोग आये तो सभी लोग नदी में उतर कर मृतक को खोजने लगे लेकिन मृतक का कुछ पता नहीं चला.
मृतक को काफी खोजा लेकिन मृतक का कोई पता नहीं चला. बुधवार की सुबह घोड़ाघाट के कुछ लोग शौच के लिए नदी में पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति का शव नदी में पड़ा है. इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी. थानाध्यक्ष राहुल रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेजा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें