Advertisement

gaya

  • Jul 24 2019 7:32AM
Advertisement

परिजन से गवाही लेने का आरोप

  गया  : जिसको हत्या मामले में आरोपित बनाया गया, उसके ही परिजन से पुलिस अधिकारी गवाही व बयान ले रहे हैं. इससे यह तय हो जाता है कि हत्याकांड के अनुसंधानकर्ता आरोपित को मदद करना चाहते हैं. यह कहना है फतेहपुर के सलैयाकला गांव के टोला अदरकीचक के रहनेवाले रहीश कुमार का एसएसपी ऑफिस के पास रहीश ने बताया कि उसके बड़े भाई सत्येंद्र यादव उर्फ छोटू की हत्या गोली मारकर कर दी गयी थी. 

 
इस मामले में सलैयाचक टोला आरकीचक के विक्रम कुमार, गुरी गांव के श्रीराम यादव, दमका गांव के सुनील यादव, सलैयाचक के नवल किशोर यादव, सलैया खुर्द के रामस्वरूप मांझी व दमका गांव के लेखराज यादव को आरोपित बनाते हुए फतेहपुर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया. एसएसपी को दिये आवेदन में रहीश कुमार ने कहा कि आरोपित के सगे भाई व चाचा आदि से डायरी में गवाही लेकर बयान दर्ज किया गया है. 
 
इससे पहले हत्या के बाद एफआइआर दर्ज कराने के मामले में भी हेराफेरी की गयी. इस मामले की किसी निष्पक्ष एजेंसी से जांच करानी चाहिए. उसके बाद ही न्याय मिलने के आसार हैं. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पक्ष को किसी प्रकार का संदेह है, तो दोबारा जांच करायी जायेगी. किसी भी हालत में पीड़ित को न्याय दिलाया जायेगा.
 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement