20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गाड़ी बेचने के लिए डाला इ-साइट पर, खाते से उड़ा लिये 23 हजार

गया : विष्णुपद थाने के दंडीबाग रोड नंबर 10 के रहनेवाले संतोष कुमार अपनी बाइक बेचने के लिए एक प्राइवेट साइट पर सूचना डाली. एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर कहा कि वह उनकी गाड़ी खरीदना चाहता है. अपना पे-फोन का नंबर दें. उसके माध्यम से 10 हजार रुपये भेज रहा हूं. संतोष ने अपना […]

गया : विष्णुपद थाने के दंडीबाग रोड नंबर 10 के रहनेवाले संतोष कुमार अपनी बाइक बेचने के लिए एक प्राइवेट साइट पर सूचना डाली. एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर कहा कि वह उनकी गाड़ी खरीदना चाहता है. अपना पे-फोन का नंबर दें.

उसके माध्यम से 10 हजार रुपये भेज रहा हूं. संतोष ने अपना पे-फोन का नंबर उस व्यक्ति को दे दिया. संतोष ने बताया कि पे-फोन का नंबर देते ही उनके खाते से चार बार पांच-पांच हजार व एक बार तीन हजार रुपये उड़ा लिये.
उन्होंने बताया कि इसके बाद उसके नंबर पर बात करने पर कहता है कि पैसा लेना है, तो मथुरा आओ. इसकी सूचना थाने में देनी चाही. लेकिन, थाने के अधिकारी ने साफ कहा कि इस मामले में पुलिस कोई मदद नहीं कर सकती है. संतोष मूल रूप से वजीरगंज थाने के बरही बिगहा के रहनेवाले हैं. वह यहां रहकर पढ़ाई करते हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें