36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक सप्ताह के अंदर तीसरी बड़ी घटना

गया : शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के दो इलाकों में तीन बड़ी घटना हुई. इन तीनों घटनाओं में तीन की जाने गयी है. पुलिस हर मामले में पड़ताल किये जाने की बात कह रही है. हाल ही में नये थानाध्यक्ष के तौर पर राजकुमार ने कमान संभाली है. उनके कमान संभालने के बाद गेवाल […]

गया : शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के दो इलाकों में तीन बड़ी घटना हुई. इन तीनों घटनाओं में तीन की जाने गयी है. पुलिस हर मामले में पड़ताल किये जाने की बात कह रही है. हाल ही में नये थानाध्यक्ष के तौर पर राजकुमार ने कमान संभाली है. उनके कमान संभालने के बाद गेवाल बिगहा बथान स्थित डोमटोली में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान एक नवजात की जान चली गयी.

इस पहली घटना में दर्जन भर लोग दोनों पक्ष से घायल भी हुए थे. पुलिस को तीन-चार दिनों तक मुहल्ले में तनाव को देखते हुए कैंप करना पड़ा. दूसरी घटना रामपुर क्षेत्र में ही शहमीरतक्या स्थित रविदास टोले में बच्ची से दुष्कर्म के बाद मौत की हुई.
यह मामला सुलझाने व आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जुटी थी कि तीसरी बड़ी घटना रविवार की सुबह गेवाल बिगहा मुहल्ले में हुई. एक युवक को लाठी-डंडा व लोहे के खंती से पीट कर हत्या कर दी गयी. इसके बाद यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि नये थानाध्यक्ष के कमान संभालते ही अपराधी बेलगाम हो गये हैं. पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने में अब तक विफल दिख रही है. हर मामले में वरीय अधिकारी को पहल करनी पड़ी है. ऐसे तीनों घटनाओं के बाद मुहल्लों में तनाव बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें