29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

गया : शहर के एफसीआइ गुमटी के पास रविवार की सुबह बाइक से धक्का लगने पर एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. धक्का मारनेवाला युवक बाइक सहित मौके से फरार हो गया. मृतका की पहचान नगर प्रखंड के बंगाली बिगहा गांव की रहनेवाली 48 वर्षीय पानपती देवी के रूप में की गयी […]

गया : शहर के एफसीआइ गुमटी के पास रविवार की सुबह बाइक से धक्का लगने पर एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. धक्का मारनेवाला युवक बाइक सहित मौके से फरार हो गया. मृतका की पहचान नगर प्रखंड के बंगाली बिगहा गांव की रहनेवाली 48 वर्षीय पानपती देवी के रूप में की गयी है.

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने एकजुट होकर एफसीआइ गुमटी के पास सड़क को जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना मिलते ही नगर प्रखंड के बीडीओ, सीओ, थानाध्यक्ष धर्मप्रकाश कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर सड़क जाम हटाने की कोशिश की. लेकिन, ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की.
ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन को बताया कि एक युवक बेतरतीब तरीके से बाइक चला रहा था. इसी दौरान गुमटी के पास उसकी बाइक अनियंत्रित हो गयी और उसने महिला को पीछे से धक्का मार दिया. इससे महिला सड़क के किनारे गिर गयी. महिला के सिर पर गंभीर चोटें आयीं. आसपास के लोगों के सहयोग से उसे अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच महिला ने दम तोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें