Advertisement

gaya

  • Apr 22 2019 5:42AM
Advertisement

भगवान विष्णु को स्थान दिलाने के लिए ज्ञापन

 गया :  गया जंक्शन के मुख्य भवन में भगवान विष्णु को स्थान दिये जाने की मांग को लेकर रविवार को श्री विष्णुपद मंदिर प्रबंधकारिणी समिति, होटल एसोसिएशन व प्रतिज्ञा संस्था के प्रतिनिधियों ने मुगलसराय रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना के गया पहुंचने पर ज्ञापन सौंपा.  

 
ज्ञापन सौंप रहे प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व प्रतिज्ञा संस्था के संस्थापक बृजनंदन पाठक ने किया. ज्ञापन में कहा गया है कि स्टेशन के मुख्य भवन के हो रहे सौंदर्यीकरण में भगवान विष्णु के प्रतीक चिह्न व उनकी  प्रतिमा को स्थान नहीं दिये जाने से संगठन के अलावा शहर के लोगों में नाराजगी है.
 
50 हजार रुपये का दिया गया पुरस्कार 
कोचिंग कंपाउंड में कार्यरत कर्मचारियों को प्रोत्साहन के लिए 50 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा भी की. इस मौके पर पूर्व मध्य रेल मुगलसराय रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना सहित जोनल व मंडल स्तर के विभिन्न भागों के अलावा मैकेनिकल विभाग के कई अधिकारी भी मौजूद थे. 
 
इन अधिकारियों के साथ गया स्टेशन के डायरेक्टर पवनीश कट्टल, स्टेशन प्रबंधक केके त्रिपाठी, आरपीएफ निरीक्षक एएस सिद्धिकी सहित कई स्थानीय रेल अधिकारियो के अलावा संबंधित विभाग के लगभग सभी कर्मचारी भी मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement