20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टिकारी : हथियारों के असेंबलिंग सेंटर का हुआ उद्भेदन, अपराधी फरार

फरार अपराधी मंगल की गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी टिकारी : एसएसबी व अलीपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर हथियारों के एसेंबलिंग सेंटर का उद्भेदन किया है. पुलिस व एसएसबी के टीम ने शनिवार की दोपहर यह कार्रवाई की है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि अलीपुर थाना क्षेत्र […]

फरार अपराधी मंगल की गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी
टिकारी : एसएसबी व अलीपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर हथियारों के एसेंबलिंग सेंटर का उद्भेदन किया है. पुलिस व एसएसबी के टीम ने शनिवार की दोपहर यह कार्रवाई की है.
एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि अलीपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव में हथियारों के एसेंबल करने की सूचना बहुत पहले से पुलिस को मिल रही थी. उन्होंने बताया कि मखदुमपुर गांव का रहनेवाला मंगल नामक व्यक्ति अपने ही घर में हथियार बनाने के सामान कई जगहों से अलग-अलग खरीद कर यहां हथियार तैयार करता है. पुलिस ने घेराबंदी कर शनिवार को छापेमारी की. उसके यहां से देसी कट्टा, बारह बोर के दो कारतूस, होल करनेवाली मशीन, लेथ मशीन, दो किलोग्राम का गैस सिलिंडर, ऑक्सीजन गैस सिलिंडर, आयरन कटर, एक्स ब्लेड, वेल्डिंग मशीन के साथ अन्य कई उपकरण जब्त किये गये हैं. एसएसपी ने बताया कि पुलिस को पहुंचने से पहले मंगल घर से फरार होने में सफल रहा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.
उन्होंने कहा कि मंगल के इस आपराधिक काम में कितने लोग शामिल हैं, उसकी गिरफ्तारी के बाद ही खुल सकेगा. इस कार्रवाई में एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट सुमन सौरभ, कोंच थाना के केके सिंह व अलीपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार व पुलिस के जवान शामिल थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें