Advertisement

gaya

  • Mar 14 2019 8:24AM

होली से पहले बड़ी कार्रवाई, मुरली हिल से देशी शराब का जखीरा जब्त

गया  : शराब के धंधे के लिए बदनाम मुरली हिल पहाड़ी स्थित सामुदायिक भवन के बगल में एक घर से भारी मात्रा में देशी शराब बरामद की गयी. कार्रवाई कोतवाली थाने की पुलिस ने की. कोतवाली थानाध्यक्ष विमलेंदु ने बताया कि सूचना मिली कि मुरली हिल में शराब लाकर जमा की गयी है. 
 
इसके बाद बुधवार की शाम घेराबंदी कर छापेमारी की गयी. सामुदायिक भवन के बगल में नरेश कांदू के मकान से करीब 400 से अधिक बोरा देशी शराब (2800 लीटर) बरामद की गयी. शराब झारखंड निर्मित है. मकान की दीवार को तोड़ कर शराब बाहर निकाली गयी. उन्होंने बताया कि शराब को कमरे के नीचे बने तहखाने में छुपा कर रखा गया था. कांदू पर पहले से कई मामले थाने में दर्ज हैं. 
 
पुलिस सूत्रों का कहना है कि  शराब जमा करने की सूचना अन्य जगहों से भी मिली है, जहां पर पुलिस कार्रवाई की तैयारी में है.  मुरली हिल पर शराब जब्त किये जाने की सूचना पर आसपास के लोग भारी संख्या में जुट गये. लेकिन, वहां मौजूद एएसआइ विशेश्वर प्रसाद व अन्य पुलिसकर्मियों ने लोगों की भीड़ हटायी. उसके बाद शराब को मालवाहक वाहन में लादकर थाने में लाया गया. 
 
शराब व नशीले पदार्थों के धंधे के लिए कुख्यात है यह मुहल्ला    
शराब व अन्य मादक पदार्थों की बिक्री के लिए पहले से ही मुरली हिल मुहल्ला मशहूर है. शराब के धंधे के लिए यहां हर वक्त झंझट की बात सामने आती रही है. मुरली हिल की दूसरी ओर केंद्रीय विद्यालय के पीछे शराब धंधे को लेकर पिछले दिन गोलीबारी हुई थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. 
 
इसके बाद पुलिस ने महिला समेत तीन को नामजद कर कार्रवाई की थी. मुरली हिल मुहल्ले में कहा जाता है कि जगह-जगह शराब की बिक्री की जाती है. यहां हर रोज ट्रेन से बड़ी मात्रा में शराब की खेप पहुंचती है. यहां की गलियां संकीर्ण होने के कारण पुलिसिया कार्रवाई में भी काफी दिक्कत आती है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement