Advertisement

gaya

  • Feb 17 2019 9:41AM

गया : स्टेशन परिसर से लेकर ट्रेनों तक यात्रियों को दें सुरक्षा

दिन में पुलिस ड्रेस में करें प्लेटफॉर्म पर ड्यूटी 
बैरक में बनेंगे जवानों के लिए बेड व आवास 
गया : गया रेलवे स्टेशन परिसर से लेकर ट्रेनों तक रेलयात्रियों को पुख्ता सुरक्षा दें. ताकि, ट्रेनों में यात्रा करनेवाले रेलयात्रियों को परेशानियों का सामना न करना पड़े. एक नंबर प्लेटफॉर्म से लेकर नौ नंबर पर आने-जानेवाले रेलयात्रियों पर विशेष नजर रखें. 
 
यह बातें मुगलसराय मंडल के वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त आशीष मिश्रा ने शनिवार की दोपहर गया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण के दौरान कहीं. निरीक्षण के दौरान सिविल ड्रेस में तैनात जवानों को आदेश दिया कि दिन में पुलिस ड्रेस पहन कर ही ड्यूटी करें. उन्होंने कहा कि शाम पांच बजे के बाद ही सिविल ड्रेस पहना कर प्लेटफॉर्म से लेकर ट्रेनों तक ड्यूटी करें. श्री मिश्रा ने गया रेलवे स्टेशन स्थित पुरुष प्रतीक्षालय,महिला प्रतीक्षालय, टिकटघर, डेल्हा टिकटघर, पूछताछ कार्यालय, पार्सल कार्यालय व एक नंबर प्लेटफॉर्म से लेकर नौ नंबर प्लेटफॉर्म तक का निरीक्षण किया.
 
उन्होंने अधिकारियों से लेकर जवानों को निर्देश दिया कि सही व ईमानदारी पूर्वक काम करें. काम में लापरवाही करनेवालों पर विभागीय कार्रवाई की जायेगी. श्री मिश्रा ने मौके पर सहायक सुरक्षा आयुक्त सीपी सिन्हा व आरपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी को निर्देश दिया कि जो जवान अपने काम के प्रति निर्भर नहीं रहते हैं उसकी सूची बना कर मुगलसराय मुख्यालय भेजें. सूची के हिसाब से ही कार्रवाई की जायेगी.
 

Advertisement

Comments

Advertisement