Advertisement

gaya

  • Feb 13 2019 12:14AM

गया : निर्वाचन को लेकर राजनीतिक दलों के साथ किया विमर्श

 गया :  समाहरणालय के सभागार में प्रभारी जिलाधिकारी सह अपर समाहर्ता राजकुमार सिन्हा की अध्यक्षता में राजनीतिक दलों के साथ निर्वाचन को लेकर बैठक की गयी. बैठक में उप निर्वाचन पदाधिकारी मथुरा बरईक ने बताया कि 17 फरवरी को सभी मतदान केंद्रों पर बीएलओ द्वारा संक्षिप्त पुनरीक्षण के दौरान जोड़े गये नये नामों के साथ अंतिम रूप से 31 जनवरी को प्रकाशित मतदाता सूची को पढ़ कर सुनाया जायेगा.

 

उन्होंने सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से अनुरोध किया कि वे मतदाता सूची में अपने नाम के साथ-साथ महत्वपूर्ण व्यक्तियों के नाम भी देख लें. अगर किसी प्रकार की त्रुटि हो या किसी का नाम छूट गया हो, तो उसे जुड़वाने के प्रस्ताव संबंधित निर्वाचन निबंधन पदाधिकारी के माध्यम से दे दें. उन्होंने सभी राजनीतिक पार्टियों से मतदान केंद्रवार बीएलए की सूची उपलब्ध करा देने का अनुरोध किया.

 

इस अवसर पर निर्वाचन शाखा द्वारा ईवीएम मशीन व वीवीपैट मशीन का भी प्रदर्शन किया गया तथा राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने अपने हाथ से मत डाल कर वीवीपैट पर इसका अवलोकन किया. अपर समाहर्ता सह प्रभारी जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी राजनीतिक दलों से बीएलए की सूची उपलब्ध कराने तथा 17 फरवरी को सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं के नाम का सत्यापन कर लेने का अनुरोध किया. इस अवसर पर उप निदेशक जनसंपर्क, अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल निर्वाचन पदाधिकारी उपस्थित थे.

 

Advertisement

Comments

Advertisement