Advertisement

gaya

  • Feb 5 2019 7:25AM

गया : पाइप दुकानदार से मांगी पांच लाख की रंगदारी

 गया  : स्वरापुरी रोड स्थित राजेंद्र ट्यूबेल्स ट्रेडर्स के मालिक को अपराधियों ने पिस्तौल दिखा कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी है.  इस संबंध में कोतवाली थाने में दो को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया गया है. बताया जाता है कि बाटा मोड़ स्थित महावीर भवन के रहनेवाले आदित्य कुमार गुप्ता स्वरापुरी रोड में अपनी दुकान चलाते हैं.

सोमवार की सुबह करीब आठ बजे दुकान खोलने के बाद वहां हाथ में पिस्तौल लिये लड्न मियां अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और कहा कि पिछली बार पैसा मांगे थे तुम क्यों  नहीं पहुंचाए. 

कई बार पिस्तौल कनपट्टी से सटा कर कहा कि तुम पांच लाख रुपये रंगदारी पहुंचा दो. पैसा नहीं देने पर अंजाम बुरा भुगतने के लिए तैयार रहना. इसके बाद अपराधियों  ने कहा कि किसी जगह इस घटना की शिकायत व रंगदारी मांगने की चर्चा की, तो गोली मार देंगे. आवेदन में पीड़ित दुकानदार ने कहा है कि उनकी दुकान में रहे कर्मचारी गणेश कुमार व कपिश कुमार भी थे, जो काफी सहम गये.
 
रंगदारी मांगनेवाले व्यक्ति लड्डन मियां के साथ कुछ लोग दुकान पर पहुंचे थे और उसका भाई मोहम्मद हारून अगले मोड़ पर निगरानी के लिए खड़ा था. आदित्य कुमार गुप्ता ने बताया कि उनके बाटा मोड़ स्थित केटीएम बाइक शो-रूम के आस-पास भी लड्डन मियां के गुर्गे हर वक्त रेकी  करते रहते हैं. पहले भी ये लोग उनसे रंगदारी की मांग करते रहे हैं.   
 
यह कहना है थानाध्यक्ष का 
कोतवाली थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दुकानदार ने रंगदारी मांगने की शिकायत की है.   लड्डन मियां व अन्य चार पांच लोग उनकी दुकान पर पहुंच कर पांच लाख की रंगदारी पिस्तौल दिखा कर मांगी है. इसका सीसीटीवी फुटेज भी दुकानदार ने  दिया है. फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement