Advertisement

gaya

  • Feb 4 2019 6:55AM

गया : गेवाल बिगहा में बंद घर पर धावा उड़ाया पांच लाख रुपये का सामान

गया  :  गेवाल बिगहा में बंद घर पर धावा उड़ाया पांच लाख रुपये का सामान

 गया  : शहर के गेवाल बिगहा शिव मंदिर गली के एक बंद घर से चोरों ने पांच लाख रुपये के सामान की चोरी कर ली है. घर के लोग मकान बंद कर परिवार के मुखिया एनसीसी के रिटायर्ड कर्मचारी गया तिवारी का दिल्ली में कैंसर का इलाज कराने गये थे. पड़ोसी ने फोन पर सूचना दी, तो एक रिश्तेदार ने आकर घर देखा. पूरा सामान बिखरा पड़ा था.

सभी कीमती सामान गायब थे. बताया जाता है कि एनसीसी के रिटायर्ड कर्मचारी गया तिवारी पूरे परिवार के साथ दिल्ली में इलाज कराने छह जनवरी से ही  गये हैं. रविवार को पड़ोसी ने फोन पर घर का ताला टूटे होने की सूचना दी. उसके बाद बोधगया में रह रहे अपने दामाद को इसकी जानकारी दी. यहां उनके दामाद जितेंद्र कुमार व बेटी ने आकर देखा, तो घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा था.

जितेंद्र ने बताया कि घर की स्थिति देख कर साफ लग रहा है कि चोरों ने कई दिनों से आकर यहां आराम से सामान ढोया है. मेन गेट के दरवाजे के ताले को नहीं तोड़ा. बाउंड्री फांद कर अंदर आये और उसके बाद गेट में लगे ताले को तोड़ दिया. अंदर में रखे गहने, नकदी व कीमती कपड़े के साथ बरतन समेत करीब पांच लाख रुपये के सामान की चोरी हुई है.

उन्होंने बताया कि उनकी ससुराल के सभी दिल्ली में इलाज कराने गये हैं. यहां पर घर छह जनवरी से ही बंद था. इस संबंध में लिखित शिकायत सिविल लाइंस थाने में की गयी है. थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि गेवाल बिगहा मुहल्ले में चोरी की शिकायत मिली है.

 

Advertisement

Comments

Advertisement