32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गया : सर्विस पिस्टल से चली गोली डीएसपी के बॉडीगार्ड की मौत

बॉडीगार्ड नालंदा के दीपनगर के विजवनपर गांव का था निवासी गया : खुद की सर्विस पिस्टल से गोली चलने से पुलिस लाइन डीएसपी साबिर हसन खां के बॉडीगार्ड कुंदन कुमार की मौत हो गयी. लाइन डीएसपी ने जवान की मौत को एक दुर्घटना बताया है. यह घटना एएसपी (अभियान) के कार्यालय के बाहर बने चबूतरे […]

बॉडीगार्ड नालंदा के दीपनगर के विजवनपर गांव का था निवासी

गया : खुद की सर्विस पिस्टल से गोली चलने से पुलिस लाइन डीएसपी साबिर हसन खां के बॉडीगार्ड कुंदन कुमार की मौत हो गयी. लाइन डीएसपी ने जवान की मौत को एक दुर्घटना बताया है. यह घटना एएसपी (अभियान) के कार्यालय के बाहर बने चबूतरे पर होने की बात बतायी जाती है.

चबूतरा के पास खून गिरा हुआ था. डीएसपी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे जवान (उनका अंगरक्षक) कुंदन कुमार उनके साथ क्वार्टर से साथ में ऑफिस आया. उनके चैंबर में जाने के बाद कहा कि वह अपनी पिस्टल की सफाई करने जा रहा है. थोड़ी देर में बाहर गोली चलने की आवाज आयी. उन्होंने बताया कि आशंका है कि पिस्टल सफाई के दौरान गोली चल गयी, जो जवान की कनपट्टी में लगी.

मगध मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि जवान का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. इधर, पुलिस लाइन में जवान के पार्थिव शरीर को लाकर सलामी दी गयी. इस दौरान पुलिस लाइन के जवान के साथ सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, पुलिस एसोसिएशन की अध्यक्ष प्रीति कुमारी व अन्य अधिकारी मौजूद थे. बताया जाता है कि नालंदा जिले के दीपनगर थाने के विजवनपर गांव के रहनेवाले संजय प्रसाद के 23 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार ने वर्ष 2015 में बिहार पुलिस में ज्वाइन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें