31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गृहस्वामी के भतीजे को कमरे में बंद कर सामान ले उड़े चोर

टिकारी : सलेमपुर (बेल्हड़िया पंचायत) स्थित विद्यार्थी कॉलोनी में चोरों ने नवल किशोर विद्यार्थी के घर से रविवार की रात हजारों रुपये की संपत्ति चुरा ली. चोरी के वक्त उनके घर में नवल किशोर विद्यार्थी का भतीजा एक कमरे में सो रहा था. चोरों ने उनके कमरे को बाहर से बंद कर दिया और चोरी […]

टिकारी : सलेमपुर (बेल्हड़िया पंचायत) स्थित विद्यार्थी कॉलोनी में चोरों ने नवल किशोर विद्यार्थी के घर से रविवार की रात हजारों रुपये की संपत्ति चुरा ली. चोरी के वक्त उनके घर में नवल किशोर विद्यार्थी का भतीजा एक कमरे में सो रहा था. चोरों ने उनके कमरे को बाहर से बंद कर दिया और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया.
जानकारी के अनुसार, गृहस्वामी किसी कामकाज से गया शहर गये हुए थे. चोरी की जानकारी मिलते ही उन्होंने टिकारी थाने को सूचना दी. घटनास्थल पर टिकारी थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह पहुंचे और कमरे में बंद गृहस्वामी के भतीजे को बाहर निकाला. पुलिस ने वहां छानबीन की लेकिन, पुलिस को फिलहाल चोरों का सुराग नहीं मिला है.
इधर,चोरी मामले में थाने में दर्ज की गयी प्राथमिकी में नकद सहित कई सोने चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान की चोरी होने की बात कही गयी है. इधर,थानाध्यक्ष ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर ली गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है.
दुकान के बाहर खड़ी बाइक की चोरी
टिकारी. खंचिया रोड से चोरों ने दुकान के बाहर लगी एक मोटरसाइकिल हीरो होंडा ग्लैमर की चोरी कर ली. इस संबंध में पीड़ित व्यक्ति राजकुमार वर्मा ने टिकारी थाने में लिखित शिकायत की है. शिकायत पत्र में कहा गया है कि रात के समय दुकान बंद करने के क्रम में मोटरसाइकिल को नहीं पाया. काफी खोजबीन के उपरांत मोटरसाइकिल का कोई पता नहीं चला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें