34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना-गया पैसेंजर में सीट को लेकर मारपीट, पत्थरबाजी

गया : गया-पटना रेलखंड स्थित सेवनन हॉल्ट के पास पटना-गया पैसेंजर ट्रेन में शुक्रवार की दोपहर सीट को लेकर मारपीट हो गयी. इस दौरान कुछ युवकों ने ट्रेन पर पत्थरबाजी भी की. इस घटना में ट्रेन की कई खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गयीं. इस संबंध में जहानाबाद रेल थानाध्यक्ष शकुंतला सिक्कु ने बताया कि पटना-गया पैसेंजर […]

गया : गया-पटना रेलखंड स्थित सेवनन हॉल्ट के पास पटना-गया पैसेंजर ट्रेन में शुक्रवार की दोपहर सीट को लेकर मारपीट हो गयी. इस दौरान कुछ युवकों ने ट्रेन पर पत्थरबाजी भी की. इस घटना में ट्रेन की कई खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गयीं. इस संबंध में जहानाबाद रेल थानाध्यक्ष शकुंतला सिक्कु ने बताया कि पटना-गया पैसेंजर ट्रेन की महिला बोगी में सीट को लेकर दो युवकों के बीच मारपीट हो गयी.

इस दौरान युवकों ने सेवनन हॉल्ट के पास उतर कर ट्रेन पर पत्थरबाजी की. ट्रेन के जहानाबाद पहुंचने के बाद रेल थानाध्यक्ष सहित अन्य जवानों ने ट्रेन में सवार यात्रियों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली. यात्रियों ने बताया कि सीट को लेकर दो युवक आपस में बहस करने लगे, जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गयी.

घायल युवक ने फोन कर कुछ युवकों को सेवनन हॉल्ट के पास बुलाया. जैसे ही सेवनन हॉल्ट पर ट्रेन पहुंची वैसे ही युवक ट्रेन से उतर कर अपने दोस्तों के साथ ट्रेन पर पत्थरबाजी कर दी. इस दौरान कई यात्रियों को भी चोटें आयीं. रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि युवकों से आवेदन देने की बात कही गयी, तो घायल युवक ने आवेदन देने से इन्कार कर दिया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि स्थिति सामान्य बतायी जा रही है. पैसेंजर ट्रेनों में सीट को लेकर आये दिन मारपीट की घटना हो रही है. गौरतलब है कि गया रेलवे स्टेशन, परैया स्टेशन, गुरारू स्टेशन सहित अन्य छोटे-छोटे हॉल्ट पर सीट को लेकर मारपीट की घटनाएं हो रही हैं. इस दौरान पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर लोगों को गिरफ्तार भी किया जाता है. आरपीएफ की टीम द्वारा महिला बोगी में लगातार जागरूकता अभियान चलाया जाता है, लेकिन शरारती तत्व बाज नहीं आ रहे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें