27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मृतक ओटीए ड्राइवर के परिजनों ने दर्ज करायी हत्या की प्राथमिकी

गया : शुक्रवार को ओटीए के ड्राइवर की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत के बाद शनिवार को मेडिकल थाने पहुंच कर परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. मृतक के चाचा अजय सिंह ने मेडिकल थाने में बताया कि उनके भतीजे के मौत वाले कमरे का जिस तरह का वीडियो लोगों […]

गया : शुक्रवार को ओटीए के ड्राइवर की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत के बाद शनिवार को मेडिकल थाने पहुंच कर परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. मृतक के चाचा अजय सिंह ने मेडिकल थाने में बताया कि उनके भतीजे के मौत वाले कमरे का जिस तरह का वीडियो लोगों ने दिखाया है, उससे यह साफ हो जाता है कि उसने आत्महत्या नहीं की है. जिस रस्सी से आत्महत्या करने की बात हो रही है वह पपीत के गले में पीछे से रखा हुआ था. पपीत पलंग पर नीचे पैर रख कर बैठा दिख रहा है.
पलंग के चादर में थोड़ी भी सिकुड़न नहीं आयी है. उन्होंने कहा कि हमें और कुछ नहीं चाहिए, भतीजे की मौत की जांच निष्पक्षता से होनी चाहिए, ताकि उसके हत्यारे को सजा मिल सके. आश्चर्य की बात यह है कि उसकी मौत की सूचना किसी अधिकारी ने नहीं दी, बल्कि पपीत के दोस्तों से परिवार के लोगों को इसकी जानकारी मिली. बाद में अधिकारी से पपीत के किसी दोस्त ने बात करायी थी. उन्होंने बताया कि पांच वर्षों से उनका भतीजा पपीत कुमार यादव ओटीए के एमडी सेक्शन में ड्राइवर के पद पर नौकरी कर रहा था.
इसके बाद भी उसके मरने के बाद यहां अच्छा व्यवहार नहीं किया गया. ताबूत तक साथियों ने रुपये चंदा कर बनवाया है. कई घंटे बीतने के बाद भी यहां के कोई बड़े अधिकारी देखने तक नहीं पहुंचे हैं. इधर पपीत के साथ काम करनेवाले जवानों ने भी अधिकारियों के रवैये पर काफी नाराजगी जतायी. गौरतलब है कि वीर कुंवर सिंह कॉलोनी के रोड नंबर 12 में किराये का कमरा लेकर रहनेवाले ओटीए केेे ड्राइवर की मौत शुक्रवार को हो गयी थी. पुलिस ने शुरू में ही हत्या का शक जाहिर किया था.
क्या कहना है पुलिस का : मेडिकल थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान ने बताया कि ओटीए ड्राइवर पपीत कुमार की मौत के बाद पहुंचे परिजनों ने हत्या का शक जताया है. मृतक के परिजन के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस हत्या व आत्महत्या, दोनों ही बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ साफ हो पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें