29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छेड़खानी के आरोपित डॉक्टर के दोस्त से पीड़िता का मोबाइल फोन बरामद, गिरफ्तार

गया : बीती तीन जुलाई को मगध मेडिकल अस्पताल में दो मरीजों के महिला परिजन के साथ छेड़छाड़ कर उनका मोबाइल फोन लेकर भागनेवाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि छेड़छाड़ का मुख्य आरोपित जूनियर डॉक्टर अब भी फरार चल रहा है. संबंधित मामले में पीड़ित महिलाओं के परिजनों ने मेडिकल थाने […]

गया : बीती तीन जुलाई को मगध मेडिकल अस्पताल में दो मरीजों के महिला परिजन के साथ छेड़छाड़ कर उनका मोबाइल फोन लेकर भागनेवाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि छेड़छाड़ का मुख्य आरोपित जूनियर डॉक्टर अब भी फरार चल रहा है. संबंधित मामले में पीड़ित महिलाओं के परिजनों ने मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर छानबीन की, तो पता चला कि छेड़खानी करनेवाला कोई बाहरी नहीं बल्कि अस्पताल का ही जूनियर डॉक्टर है.
पुलिस ने कोंच थाने के जैतिया गांव से संजय सिंह को गिरफ्तार किया है. इनके पास से ही महिलाओं से छेड़छाड़ के दौरान झपटे गये मोबाइल फोन को बरामद किया गया है. मेडिकल थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान ने बताया कि संजय सिंह ही मोबाइल लेकर मरीज के परिजन से भाग गया था. छेड़छाड़ करनेवाला जूनियर डॉक्टर अबतक फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
गौरतलब है कि बीती तीन जुलाई की देर रात मरीज के साथ आये दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आयी थी. इस संबंध में पीड़िता ने छेड़छाड़ का आरोप अस्पताल में काम करनेवाले डॉक्टर पर लगाया था. छेड़छाड़ के बाद मरीज के परिजनों ने जम कर हंगामा किया था, हंगामा होता देख मरीज के परिजन से मोबाइल छीन कर छेड़छाड़ करनेवाले युवक बाइक से भाग निकला था. कुछ दूर तक बाइक से भाग रहे व्यक्ति का पीछा मरीज के परिजनों ने किया था. बाइक का नंबर मरीज के परिजन ने नोट कर लिया था. बाद में मेडिकल थाने में इस संबंध में बाइक नंबर देते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें