25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या की जांच करने गया रेल पुलिस जायेगी बाढ़

अपराधियों ने युवक की हत्या कर मालगाड़ी के पहिये के एक्सल में बांधा था शव हर बिंदु पर बाढ़ व गया की पुलिस करेगी जांच अब तक युवक की नहीं हुई पहचान रेल एसपी ने दियेे कई निर्देश गया : अपराधियों ने मंगलवार की रात युवक की हत्या कर मालगाड़ी की बोगी के एक्सल में […]

अपराधियों ने युवक की हत्या कर मालगाड़ी के पहिये के एक्सल में बांधा था शव

हर बिंदु पर बाढ़ व गया की पुलिस करेगी जांच
अब तक युवक की नहीं हुई पहचान
रेल एसपी ने दियेे कई निर्देश
गया : अपराधियों ने मंगलवार की रात युवक की हत्या कर मालगाड़ी की बोगी के एक्सल में बांध दिया था. युवक की पहचान के लिए अब रेल पुलिस की टीम बाढ़ जायेगी. रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात अपराधियों ने युवक की हत्या कर गया रेलवे स्थित यार्ड के पास खड़ी मालगाड़ी के चक्का के पास एक्सल में रस्सी से बांध दिया था. बुधवार की सुबह जब मालगाड़ी के ड्राइवर यार्ड से ट्रेन लेने गये तो देखा कि मालगाड़ी के एक्सल के पास युवक का शव बांधा हुआ है.
ड्राइवर ने इसकी सूचना रेल पुलिस व आरपीएफ को दी. सूचना मिलते ही रेल थानाध्यक्ष परशुराम सिंह व आरपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया. उन्होंने बताया कि युवक की पहचान कराने के लिए गया रेल पुलिस की एक टीम गठित की गयी है. उक्त टीम बाढ़ पुलिस के सहयोग से युवक की पहचान कराने की कोशिश में लगी है, ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके. रेल एसपी ने बताया कि युवक की पहचान नहीं होने के कारण अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.
क्या कहते हैं रेल थानाध्यक्ष
रेल थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि हत्या का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा. पुलिस गंभीरता से मामले की छानबीन कर रही है. बताया जाता है कि बाढ़ से चल कर मालगाड़ी रेलवे स्टेशन स्थित खरखुरा यार्ड में खड़ी थी. पुलिस ने बताया कि शायद युवक बाढ़ के आसपास के इलाके का रहनेवाला होगा.इसलिए गया रेल पुलिस की टीम बाढ़ जाकर छानबीन करेगी. उन्होंने बताया कि बाढ़ पुलिस से लगातार संपर्क किया जा रहा है. लेकिन, अभी तक युवक के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें