25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेरोजगारी के लिए बनायी गयी मानव शृंखला में शामिल हुए युवा

समान आर्थिक अधिकार मोर्चे के बैनर तले हुआ कार्यक्रम गया : देश के युवाओं को बेरोजगारी के खिलाफ एक मंच पर लाने की कोशिश के तहत समान आर्थिक अधिकार मोर्चा ने जयप्रकाश झरना के समीप मानव शृंखला बनायी. इसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया. मोर्चा के अध्यक्ष जौहर आजाद के नेतृत्व में पहले […]

समान आर्थिक अधिकार मोर्चे के बैनर तले हुआ कार्यक्रम

गया : देश के युवाओं को बेरोजगारी के खिलाफ एक मंच पर लाने की कोशिश के तहत समान आर्थिक अधिकार मोर्चा ने जयप्रकाश झरना के समीप मानव शृंखला बनायी. इसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया. मोर्चा के अध्यक्ष जौहर आजाद के नेतृत्व में पहले रैली निकाली गयी.
घोषणा नहीं काम चाहिए, युवाओं को अब रोजगार चाहिए, देश के युवाओं की यह पुकार, उन्हें चाहिए सिर्फ रोजगार जैसे स्लोगन लिये युवाओं ने रैली में भाग लिया. जयप्रकाश झरना के समीप जाैहर आजाद ने नेतृत्व में युवाओं ने एक दूसरे के हाथ को हाथ से जोड़ते हुए मानव शृंखला बनायी. जौहर आजाद ने कहा कि सरकार सिर्फ प्रमाण पत्र बांट कर युवाओं को बेसहारा छोड़ देती है. मजदूरों व किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार गंभीर पहल नहीं करती. मोर्चा के सचिव अविनाश सिंह के नेतृत्व में मानव शृंखला बनायी गयी.
सचिव ने बताया कि मोर्चा बेरोजगारी जैसी जटिल समस्या पर सरकार का पक्ष जानना चाहती है. बोधगया में भी योगेंद्र यादव व वसीम खान के नेतृत्व में मानव शृंखला बनायी गयी. इस मौके पर युवा प्रवक्ता अभय, चंदन कुशवाहा, फिरोज खान, शकील अंसारी, अजय पांडेय, राहुल, कुंदन, नीरज, सोनू आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें