27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाइक काे ट्रक ने रौंेदा टिस्को के ड्रेसर की मौत

नोवामुंडी-कोटगढ़ मार्ग पर लाल पुलिया के पास ट्रक ने सामने से मारी टक्कर, पांच मीटर घसीटते हुए ले गया नोवामुंडी : नोवामुंडी-कोटगढ़ लाल पुलिया के समीप मेन रोड पर शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक सड़क दुर्घटना में टाटा स्टील अस्पताल नोवामुंडी के सीनियर ड्रेसर रवींद्र कारुवा (48) की मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी […]

नोवामुंडी-कोटगढ़ मार्ग पर लाल पुलिया के पास ट्रक ने सामने से मारी टक्कर, पांच मीटर घसीटते हुए ले गया

नोवामुंडी : नोवामुंडी-कोटगढ़ लाल पुलिया के समीप मेन रोड पर शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक सड़क दुर्घटना में टाटा स्टील अस्पताल नोवामुंडी के सीनियर ड्रेसर रवींद्र कारुवा (48) की मौत हो गयी.
प्राप्त जानकारी के अनुसार टिस्को के बालीझरण कैंप निवासी रवींद्र कोटगढ़ में आयोजित मां ठाकुरानी उषा मेला देखकर हंक बाइक (ओआर09 एमएल 7569) पर सवार होकर नोवामुंडी लौट रहा था. इसी बीच लाल पुलिया के समीप पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया. रवींद्र बाइक समेत ट्रक के पिछले चक्के में फंस गया और घिसटते हुए पांच मीटर दूर तक चला गया. दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया. घटना में बुरी तरह सिर कुचल जाने के कारण रवींद्र की मौके पर ही मौत हो गयी.
सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बृजलाल राम ने घटनास्थल पर पहुंचकर बाइक के साथ शव को अपने कब्जे में ले लिया उन्हें लेकर नोवामुंडी थाना पहुंचे. थाने में अज्ञात ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भेज दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही टिस्को अस्पताल के सीएमओ समेत अन्य टिस्को कर्मी भी नोवामुंडी थाना पहुंचे और घटना की जानकारी ली. घटना के बाद सहकर्मियों में शोक व्याप्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें