36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसएम ने पांच दिन पहले ही दौड़ायी स्पेशल ट्रेन, सस्पेंड, मची अफरातफरी, दुर्गावती स्टेशन से लौटायी गयी ट्रेन

गया : गया के स्टेशन मास्टर (एसएम) दीपक कुमार को मुगलसराय मुख्यालय के अधिकारियों ने मंगलवार को निलंबित कर दिया. रेलवे अधिकारियों ने बताया कि छठ पर्व को लेकर रेलवे बोर्ड द्वारा चलाये गये स्पेशल ट्रेन को 15 नवंबर के बजाय 10 नवंबर को ही गया रेलवे स्टेशन आनंद विहार के लिए रवाना कर दिया […]

गया : गया के स्टेशन मास्टर (एसएम) दीपक कुमार को मुगलसराय मुख्यालय के अधिकारियों ने मंगलवार को निलंबित कर दिया. रेलवे अधिकारियों ने बताया कि छठ पर्व को लेकर रेलवे बोर्ड द्वारा चलाये गये स्पेशल ट्रेन को 15 नवंबर के बजाय 10 नवंबर को ही गया रेलवे स्टेशन आनंद विहार के लिए रवाना कर दिया गया.
इसकी सूचना मुगलसराय के वरीय अधिकारियों को दी गयी. सूचना मिलने के बाद मामले की जांच की गयी. जांच में मामला सही पाये जाने पर गया के स्टेशन मास्टर दीपक कुमार को निलंबित कर दिया गया. रेल सूत्रों के अनुसार, छठ स्पेशल ट्रेन गया रेलवे स्टेशन से 10 नवंबर को छूटी थी. इसके बाद दुर्गावती स्टेशन से उक्त ट्रेन लौटाया गया था.
गौरतलब है कि छठ पर्व को लेकर स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया गया था. बताया जाता है कि 04098 आनंद बिहार-गया स्पेशल ट्रेन 10 नवंबर गया रेलवे स्टेशन पहुंची थी. इस ट्रेन को 15 नवंबर को खोले जाने की तिथि तय की गयी थी. लेकिन, स्टेशन मास्टर की लापरवाही के कारण 10 नवंबर को ही उक्त ट्रेन को गया रेलवे स्टेशन से आनंद विहार के लिए रवाना कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें