31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने शर्मसार करनेवाली घटना को दिया अंजाम

इमामगंज : इमामगंज थाना क्षेत्र के पोखराहा गांव में एक महिला को अपराधियों ने रविवार की रात्रि गला दबा कर हत्या कर दी. मृतका की पहचान पोखराहा गांव के रिजवान अंसारी की पत्नी अनिशा खातून के रूप में हुई है. घटना के पीछे महिला के साथ छेड़छाड़ या दुष्कर्म का प्रयास बताया जा रहा है. […]

इमामगंज : इमामगंज थाना क्षेत्र के पोखराहा गांव में एक महिला को अपराधियों ने रविवार की रात्रि गला दबा कर हत्या कर दी. मृतका की पहचान पोखराहा गांव के रिजवान अंसारी की पत्नी अनिशा खातून के रूप में हुई है. घटना के पीछे महिला के साथ छेड़छाड़ या दुष्कर्म का प्रयास बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की बात कह रही है.
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अनिशा खातुन के ससुर निजाम अंसारी रविवार शाम को अपने पुत्र रिजवान अंसारी के पास कोलकाता के लिए निकले गये थे. ससुर के जाने के बाद अनिशा खातून अपने दो वर्षीय बच्ची के साथ घर में अकेली थी. इसी बीच अपराधियों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पड़ोसी को तब हुई जब सुबह होने के बाद भी अनिशा खातून ने अपने घर का दरवाजा नहीं खोला.
घर के अंदर से किसी प्रकार की आहट लोगों को नहीं मिली तो लोगों ने जैसे ही दरवाजा खटखटाया व दरवाजा खुल गया. जब ग्रामीण घर के अंदर प्रवेश किये तो अनिशा का शव आंगन में पड़ा हुआ पाया. इसके बाद आसपास के दर्जनों महिला-पुरुष घटना स्थल पर जमा हो गये और ग्रामीणों को प्रारंभिक छानबीन में यह पता चला कि महिला के साथ कुछ न कुछ गलत कार्य हुआ है. इधर घटना की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन को दी गयी.
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार मौके पर पहुंचे व हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गये. इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि महिला की गला दबा कर हत्या हुई है. हत्या किस कारण से हुई. इसकी छानबीन की जा रही है. हालांकि प्रथम दृष्टया महिला के साथ छेड़छाड़ जैसी हरकत भी प्रतीत हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें