36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपहृत युवक को नक्सलियों ने की गोली मारकर हत्या

गया : गया जिले के नक्सलग्रस्त आमस व बांकेबाजार इलाके में नक्सलियों ने लगातार दो दिनों में दो लोगों की हत्या कर सनसनी फैला दी है. बांकेबाजार प्रखंड के सोनदाहा गांव से नक्सलियों द्वारा बुधवार की रात अगवा किये गये उपेंद्र साव की हत्या गुरुवार की रात कर दी गयी. इससे पहले बुधवार की देर […]

गया : गया जिले के नक्सलग्रस्त आमस व बांकेबाजार इलाके में नक्सलियों ने लगातार दो दिनों में दो लोगों की हत्या कर सनसनी फैला दी है. बांकेबाजार प्रखंड के सोनदाहा गांव से नक्सलियों द्वारा बुधवार की रात अगवा किये गये उपेंद्र साव की हत्या गुरुवार की रात कर दी गयी. इससे पहले बुधवार की देर रात आमस थाना क्षेत्र के रेगनिया गांव के रहनेवाले चौकीदार राजेश्वर पासवान की अगवा कर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद पूरे इलाके में एक बार फिर नक्सली गतिविधि को लेकर हर जगह चर्चा होने लगी है.

मृतक बांकेबाजार थाना क्षेत्र के सोनदाहा गांव का रहने वाला था. गोली उसके गले व कमर में मारी गयी है. बांकेबाजार पुलिस व सीआरपीएफ ने उसके शव को खजुरिया पुल से बरामद किया है. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखे व नक्सली पोस्टर बरामद किये हैं. गौरतलब है कि बुधवार की रात नक्सली संगठन ने सोनदाहा में आयोजित नाच प्रोग्राम से उपेंद्र साव को अगवा कर लिया था.

थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेजा गया है. घटना स्थल से पुलिस ने पोस्टर जब्त किया है. पोस्टर में पुलिस मुखबिरी के कारण उपेंद्र साव की हत्या की जाने की बातें लिखी हैं. उपेंद्र साव के बारे में बताया जा रहा है कि वह पूर्व में क्सली संगठन में काम करता था. बीच में संगठन छोड़ टीपीसी संगठन के लिए काम कर रहा था. इसी प्रतिशोध में नक्सलियों ने उसकी हत्या कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें