34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाखों के जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ, दो आरोपित हिरासत में

गया : चाणक्यपुरी कॉलोनी स्थित एक घर में चोरों ने गुरुवार की रात लाखों रुपये के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर लिया. घटनास्थल पर चोरों के छूटे एक मोबाइल फोन के आधार पर दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है. आरोपितों के घर से पुलिस ने विभिन्न कंपनियों के 20 अन्य मोबाइल […]

गया : चाणक्यपुरी कॉलोनी स्थित एक घर में चोरों ने गुरुवार की रात लाखों रुपये के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर लिया. घटनास्थल पर चोरों के छूटे एक मोबाइल फोन के आधार पर दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है. आरोपितों के घर से पुलिस ने विभिन्न कंपनियों के 20 अन्य मोबाइल फोन भी बरामद किये हैं.
जानकारी के अनुसार, चाणक्यपुरी कॉलोनी स्थित एलआईजी-26 में रहनेवाले कृष्णा सिंह के घर गुरुवार की रात पूरा परिवार सोया हुआ था. चोरों ने घर के अंदर आकर तीन लाख से अधिक के जेवरात व नकदी की चोरी कर ली. चोरी कर भागते समय चोरों का एक मोबाइल फोन घर में ही गिर गया. सुबह जब परिजन उठे, तो देखा कि एक कमरे का सामान अस्त-व्यस्त है. इसके बाद छानबीन करने पर पता चला कि घर में रखी लगभग डेढ़ लाख की नकदी व एक लाख से अधिक के जेवर गायब हैं.
घर के एक कोने में किसी बाहरी व्यक्ति का एक मोबाइल फोन गिरा हुआ मिला. कृष्णा सिंह चोरी की शिकायत दर्ज कराने रामपुर थाने पहुंचे, तो वहां पहले से एक लड़का अपना मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराने पहुंचा था. सिंह के हाथ में अपना मोबाइल देख कर युवक भागने लगा. इस पर सिंह ने लड़के को पकड़ लिया और पूछा भागे क्यों? इस पर लड़के ने जवाब दिया कि मेरे घर से मोबाइल फोन की चोरी हो गयी है. कृष्णा सिंह ने मोबाइल दिखाया, तो लड़का पहचान गया. लेकिन, पुलिस को उसकी गतिविधि संदिग्ध लगी. इस पर उस लड़के को हिरासत में ले लिया गया.
क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
रामपुर थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि कृष्ण सिंह के मकान में चोरी की शिकायत दर्ज कर जांच की जा रही है. इस मामले में राजू व अनिल पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. राजू का मोबाइल फोन भी घटनास्थल से मिला है. दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही पूरा मामला सामने आ जायेगा.
साथ रह कर करते हैं पढ़ाई
वजीरगंज के रहनेवाले राजू कुमार व अनिल कुमार एलआईजी 21 में साथ रह कर पढ़ाई कर रहे हैं. रामपुर थाने में राजू को हिरासत में लेने के बाद उसके कमरे की तलाशी ली गयी, जहां से पुलिस ने विभिन्न कंपनियों के 20 मोबाइल फोन बरामद किये और उसके साथी अनिल कुमार को भी हिरासत में ले लिया. कृष्णा सिंह ने राजू कुमार व अनिल कुमार को नामजद आरोपित बनाते हुए रामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें