Advertisement

gaya

  • Feb 12 2019 8:26AM
Advertisement

गया : प्रेमी युगल की हत्या कर एक ही चिता पर जलाया

गया : प्रेमी युगल की हत्या कर एक ही चिता पर जलाया
मानपुर (गया) : मानपुर की कइया पंचायत के मनियारा गांव में गत आठ फरवरी को युवती के परिजनों व गांववालों ने प्रेमी युगल विकास पासवान (21 वर्ष) व सोनी कुमारी उर्फ स्नेहा (16 वर्ष) की हत्या की हत्या कर दी और दोनों के शवों को खटिया पर लाद कर हुकली नदी के किनारे एक चिता पर जला दिया. शवों को जलाने के बाद मोटर पंप से पाइप जोड़ नदी तट तक लाकर जले अवशेष को से साफ कर दिया गया. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 
 
इधर, मृत विकास के पिता चांदो पासवान (वजीरगंज थाना क्षेत्र के कारीसोवा गांव निवासी) ने मुफस्सिल थाने में अपहरण की जानकारी दी. पुलिस नौ फरवरी को जांच के लिए मनियारा पहुंची. गांव व परिवारवालों की चुप्पी ने पुलिस को परेशान कर दिया. इसके बाद पुलिस ने 10 फरवरी की देर रात कुछ संदिग्ध लोगों को उठाया व सख्ती से पूछताछ की, तो मामला सामने आने लगा. 10 फरवरी की देर रात पुलिस टीम गांव पहुंची व युवती के पिता बालेश्वर यादव, उसके चचेरा चाचा अरविंद कुमार यादव व लड़की के ननिहाल अतरी थाना क्षेत्र के बेलसर गांव निवासी श्रवण कुमार के अलावा एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया. 
 
इसके बाद युवती के पिता बालेश्वर यादव ने हत्या की बात बतायी व उसके बाद उसके शव को जलाने तक की घटना की जानकारी दी. युवक का विगत आठ फरवरी को मायापुर पुल के पास से अपहरण  कर लिया गया व दोनों की हत्या कर दी गयी.
 
शवों के बचे अवशेष को जांच के लिए भेजा पटना : एएसपी डॉ संजय भारती व वजीरगंज डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने मामले की जांच की. पूछताछ में आरोपितों ने दोनों शवों को जलाने के लिए लकड़ी के अलावा केरोसिन के प्रयोग करने की बात स्वीकारी. एएसपी ने बताया कि शवों के बचे अवशेष को जांच के लिए पटना फाॅरेंसिक लैब में भेजा जा रहा है. युवक व युवती के माता-पिता का डीएनए टेस्ट कराया जायेगा. इसके बाद जांच के नमूने से डीएनए मिलान किया जायेगा.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement