रोहित शेखर हत्याकांड में उनकी पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार
Advertisement

gaya

  • Feb 7 2019 7:54AM

गया : नादरागंज में दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी, महिला बेहोश

गया :  नादरागंज में दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी, महिला बेहोश

 गया : नादरागंज स्थित शाही मस्जिद की पीछे वाली गली में बुधवार की रात बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की. गोलीबारी की आवाज सुन कर मुहल्ले की महिला आसिमा खातून बेहोश हो गयी. गोलीबारी की आवाज से पूरे मुहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस व विष्णुपद थाने की पुलिस जांच में जुट गयी. घटनास्थल से दो खोखे बरामद किये गये हैं. इसके बाद पूरे क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.  

स्थानीय लोगों ने बताया कि मुहल्ले में अक्सर ही आपराधिक प्रवृत्ति के लोग गोलीबारी व मारपीट करके चले जाते हैं. डर से मुहल्लेवाले अब तक चुप रहे. लेकिन, इस बार एक लड़के को मस्जिद की पीछे वाली गली में आकर कुछ लड़के मारने लगे और उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश की. हल्ला सुन कर आस-पास के लोगों को जुटते देख बदमाशों ने दो फायरिंग की और गाली देते हुए निकल गये.
 
लोगों ने बताया कि गोली की आवाज से एक महिला बेहोश होकर गिर गयी. गोली चलाने में किसी रोशन कुमार का नाम लोग बता रहे हैं. पुलिस भी लोगों के बताये के अनुसार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.  
 
 सूत्रों का कहना है कि नदी में चलनेवाले एक अंकीय लॉटरी व शराब के धंधे का हिसाब धंधेबाज इस मुहल्ले में ही आकर करते हैं. इस कारण धंधेबाजों के यहां जमा होने की जानकारी दूसरे लोगों को मुहल्लेवाले न दें, इसके लिए ही हर वक्त गाली-गलौज व गोलीबारी की जाती है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement