30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : एयरपोर्ट पर कम हुई विमानों की आवाजाही, जानें वजह

बोधगया (गया) : गया एयरपोर्ट से विमानों की आवाजाही कम हो गयी. वही विदेशी विमानन कंपनियों ने भी अपनी उड़ाने समेट ली है. गया में पड़ रही गर्मी के मद्देनजर मुख्य रूप से बौद्ध श्रद्धालुओं व पर्यटकों के आने का सिलसिला थम गया है व विमानों को यात्री नहीं मिलने के कारण विमानन कंपनियों ने […]

बोधगया (गया) : गया एयरपोर्ट से विमानों की आवाजाही कम हो गयी. वही विदेशी विमानन कंपनियों ने भी अपनी उड़ाने समेट ली है. गया में पड़ रही गर्मी के मद्देनजर मुख्य रूप से बौद्ध श्रद्धालुओं व पर्यटकों के आने का सिलसिला थम गया है व विमानों को यात्री नहीं मिलने के कारण विमानन कंपनियों ने अपनी उड़ान सेवा को बंद कर दिया है.
इस कारण फिलहाल गया एयरपोर्ट से केवल एयर इंडिया के विमानों की ही आवाजाही हो रही है. एयरपोर्ट डायरेक्टर दिलीप कुमार ने बताया कि यंगून से गया के लिए उड़ान भरनेवाले म्यांमार एयरवेज व म्यांमार एयरवेज इंटरनेशनल के विमान अपनी उड़ान सेवा बंद कर चुकी हैं.
उन्होंने बताया कि एयरलाइंस के टिकट काउंटर सहित अन्य सुविधा के लिए एयरपोर्ट परिसर में स्पेस देने पर विचार किया जा रहा है. एयर इंडिया ने भी गया से कोलकाता के लिए उड़ान सेवा बंद कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें