26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : 14 एकड़ में लगी अफीम की फसल पकड़ायी, आठ करोड़ रुपये आंकी गयी फसल की कीमत

बाराचट्टी (गया) : एसएसबी, स्थानीय पुलिस व वन विभाग की टीम ने बुधवार को जयगीर पंचायत के नारे व जयगीर गांवों में 14 एकड़ में लगी अफीम की फसल को नष्ट किया. नष्ट फसल का बाजार मूल्य लगभग आठ करोड़ बताया जा रहा है. नारे और जयगीर गांव में वन विभाग की जमीन पर लगायी […]

बाराचट्टी (गया) : एसएसबी, स्थानीय पुलिस व वन विभाग की टीम ने बुधवार को जयगीर पंचायत के नारे व जयगीर गांवों में 14 एकड़ में लगी अफीम की फसल को नष्ट किया. नष्ट फसल का बाजार मूल्य लगभग आठ करोड़ बताया जा रहा है.
नारे और जयगीर गांव में वन विभाग की जमीन पर लगायी गयी अफीम की फसल को सुरक्षा कर्मियों ने छह घंटे की कार्रवाई में नष्ट किया. इस मामले में पुलिस अफीम की खेती करनेवालों की पहचान में जुटी है. थानाप्रभारी सह प्रशिक्षु आइपीएस स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नारे व जयगीर गांव में लगायी गयी फसल से जुड़े लोगों की पहचान करायी जा रही है. इसके बाद ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा.
सीतामढ़ी में दो करोड़ की चरस व गांजा जब्त
सोनबरसा (सीतामढ़ी) : एसएसबी ने दो करोड़ की चरस व गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया. तस्करों की पहचान सोनबरसा थाने के रजवाड़ा गांव निवासी मिथलेश कुमार व प्रमोद साह के रूप में हुई है. कमांडेंट ने बताया कि मंगलवार की देर शाम बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार दोनों तस्कर नेपाल से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे थे. उनके पास से सात किलो चरस व आठ किलो गांजा बरामद किया गया, जिसका अंतरराष्ट्रीय मूल्य दो करोड़ रुपये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें