27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : गया ओटीए के 12वें पासिंग परेड में 166 कैडेट बने सैन्य अधिकारी

गया : बिहार के गया में अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी :ओटीए: के 12वें पासिंग आउट परेड के दौरान कुल 166 कैडेट को अधिकारी के तौर पर सेना में शामिल किया गया. 166 नये अधिकारियों में से चार विदेशी हैं, जबकि 14 असम राइफल्स के हैं. पासिंग आउट परेड में अफगान राष्ट्रीय सेना के चीफ ऑफ स्टाफ […]

गया : बिहार के गया में अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी :ओटीए: के 12वें पासिंग आउट परेड के दौरान कुल 166 कैडेट को अधिकारी के तौर पर सेना में शामिल किया गया. 166 नये अधिकारियों में से चार विदेशी हैं, जबकि 14 असम राइफल्स के हैं.

पासिंग आउट परेड में अफगान राष्ट्रीय सेना के चीफ ऑफ स्टाफ लेफ्टिनेंट जनरल मोहम्मद शरीफ याफताली निरीक्षक अधिकारी थे. जबकि मध्य कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल बीएस नेगी मुख्य आयोजक थे. लेफ्टिनेंट जनरल बीएस नेगी और गया के कमांडेंट लेफ्टिनेंट जनरल वीएस श्रीनिवास ने सेना की परंपरागत बुग्गी में यफताली का स्वागत किया.

लेफ्टिनेंट जनरल याफताली ने प्रशिक्षण के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कैडेट को पुरस्कार प्रदान किये. टीईएस-30 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले धर्मेश कुमार को स्वॉर्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें