34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका बनी पत्नी की जान की दुश्मन, घर में घुस किया लहूलुहान

मानपुर : प्रेमिका द्वारा प्रेमी की नवविवाहिता की जबर्दस्त पिटाई व ब्लेड से चेहरे और गर्दन पर हमला कर घायल किये जाने का मामला शनिवार को प्रकाश में आया है. नवविवाहिता का इलाज मगध मेडिकल अस्पताल में कराया जा रहा है. प्रेमिका ने जिस वक्त अपने प्रेमी के घर पर धावा बोला था, उस समय […]

मानपुर : प्रेमिका द्वारा प्रेमी की नवविवाहिता की जबर्दस्त पिटाई व ब्लेड से चेहरे और गर्दन पर हमला कर घायल किये जाने का मामला शनिवार को प्रकाश में आया है. नवविवाहिता का इलाज मगध मेडिकल अस्पताल में कराया जा रहा है. प्रेमिका ने जिस वक्त अपने प्रेमी के घर पर धावा बोला था, उस समय उसका प्रेमी यानी नवविवाहिता का पति शौच के लिए बाहर गया हुआ था. जानलेवा हमला करनेवाली महिला को गांववालों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी. घटना की अगली सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.
गौरतलब है कि विगत 15 जुलाई को सुलेखा उर्फ विमला की शादी रवि राउत से हुई थी. पता चला है कि सुलेखा के पति का पहले से ही तीन बच्चों की मां के साथ अवैध संबंध था. सुलेखा उर्फ विमला के पति रवि राउत को घर से बाहर निकलता देख उसकी प्रेमिका माया देवी उसके घर में घुस गयी और नवविवाहित सुलेखा के चेहरे व गले को ब्लेड से बुरी तरह से जख्मी कर दिया. घायल अवस्था में सुलेखा को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुलेखा जिंदगी व मौत की जंग अस्पताल में लड़ रही है.
क्या है सुलेखा के पति का कहना : इस संदर्भ में सुलेखा के पति रवि राउत ने बताया कि करीब तीन वर्षों से मानपुर स्थित ईश्वर चौधरी की रहनेवाली माया देवी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन शादी ठीक होने के बाद उसने प्रेमिका को छोड़ दिया. बातचीत भी बंद कर दी. राउत ने बताया कि शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे वह शौच करने के लिए घर से बाहर गया, तो अचानक माया देवी आयी और उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला बोल दिया. चेहरे, छाती व अन्य जगहों पर ब्लेड मार कर लहूलुहान कर दिया. इस दौरान माया देवी ने उसकी पत्नी को तेजाब पिलाने की भी कोशिश की.
हमले के वक्त थीं दो महिलाएं : सुलेखा पर हमला करने के दौरान उसके घर पर दो महिलाएं आयी थीं. सुलेखा ने मगध मेडिकल अस्पताल में बताया कि पति जब घर का दरवाजा खोल कर बाहर शौच के लिए गये, तो एक महिला ने घर में घुस कर हमला बोल दिया. एक महिला कमरे के अंदर थी, तो दूसरी महिला कमरे के दरवाजे से पूछ रही थी कि सुलेखा मरी कि नहीं. चीखने-चिल्लाने के दौरान हमला करनेवाली माया देवी को लोगों ने पकड़ लिया और एक महिला वहां से भाग निकली.
देर से पहुंची पुलिस, तो लोगों का फूटा गुस्सा : लोगों का कहना है कि देर रात ही इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाने को दे दी गयी थी. बावजूद इसके पुलिस शनिवार की सुबह सात बजे के बाद घटनास्थल पर पहुंची. उससे पहले विवाहिता पर हमला करनेवाली महिला माया देवी को लोगों ने पकड़ कर बाल काट दिये व जम कर पिटाई की. इतना ही नहीं, पुलिस के आने के बाद लोगों ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी की. दरअसल, माया देवी के साथ की जा रही मारपीट का कुछ लोग मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे थे. पुलिस इसे रोकना चाहती थी. इस दौरान पुलिस व स्थानीय लोगों के बीच हाथापाई भी हुई.
रवि की हरकत शक के दायरे में : सुलेखा व रवि राउत का घर आधा किलोमीटर की दूरी पर है. किस वक्त रवि की पत्नी अकेली रहती है और कब घर का दरवाजा खुला मिलेगा. इन तमाम बातों को लेकर लोगों के मन में कई सवाल कौंध रहे हैं. चर्चा हो रही है कि रवि ने ही अपनी प्रेमिका को तमाम जानकारी दी होगी. रवि के बताये समय पर ही उसकी प्रेमिका घर पहुंची और सुलेखा पर हमला बोल दिया. पुलिस इस बात को केंद्र में रख कर छानबीन कर रही है.
क्या कहती मुफस्सिल पुलिस : मुफस्सिल थानाध्यक्ष कमलेश शर्मा ने बताया कि हमला करनेवाली माया देवी को पुलिस लोगों के चंगुल से छुड़ा कर थाना ले आयी है. माया देवी से पूछताछ की जा रही है. सुलेखा देवी के फर्द बयान पर माया देवी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जांच के दौरान इस मामले में जो भी दोषी पाये जायेंगे, उन पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें