34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार भाजपा नेताओं को मिला जीत का गुरुमंत्र, कांग्रेस व राजद पर जारी रहेगा हमला

दीपक कुमार मिश्रा -तथागत की ज्ञान भूमि पर भाजपा ने सभी सीटों पर विजय पाने का लिया संकल्पबोधगया : तथागत की ज्ञान भूमि व मोक्षदायनी फल्गू नदी के तट पर भाजपा ने अगले लोकसभा चुनाव में सूबे की सभी 40 सीटों की जीत का संकल्प लिया. पार्टी नेताओं को दो दिवसीय मंथन में जीत का […]

दीपक कुमार मिश्रा

-तथागत की ज्ञान भूमि पर भाजपा ने सभी सीटों पर विजय पाने का लिया संकल्प
बोधगया : तथागत की ज्ञान भूमि व मोक्षदायनी फल्गू नदी के तट पर भाजपा ने अगले लोकसभा चुनाव में सूबे की सभी 40 सीटों की जीत का संकल्प लिया. पार्टी नेताओं को दो दिवसीय मंथन में जीत का गुरुमंत्र दिया गया. इसको लेकर गांव-गांव तक जाने का टास्क भी सौंपा गया. पार्टी केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों और सबका साथ, सबका विकास के दावे को लेकर जनता के बीच जायेगी. नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहा गया कि विजय पताका फहराये बिना विश्राम नहीं करना है. पार्टी उन 22 करोड़ लोगों पर फोकस करेगी, जिसके बारे में भाजपा का दावा है कि मोदी सरकार के कारण उनके जीवन में उजाला आया है. दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों से लेकर चुनावी रणनीति तक पर विस्तार से चर्चा की गयी.

सीट शेयरिंग पर सहयोगी दलों के साथ सकारात्मक बात : बैठक के बारे में बताते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक स्थिति से लेकर आगामी कार्यक्रम तक पर चर्चा हुई है. उन्होंने सीट शेयरिंग पर साफ कहा कि सभी सहयोगी दलों के साथ सकारात्मक बात हो रही है. उचित समय पर उचित निर्णय हो जायेगा. सीट शेयरिंग कोई मुद्दा नहीं है. बिहार की सभी 40 सीटें एनडीए जीतेगी. इसी लक्ष्य को लेकर नेता व कार्यकर्ता जनता के बीच जायेंगे. देश के 22 करोड़ लोगों में आयुष्मान भारत से लेकर सौभाग्य व उज्ज्वला जैसी योजनाओं से काफी फर्क आया है. पार्टी सबका साथ, सबका विकास में यकीन रखती है. लेकिन, देश के 22 करोड़ लोगों पर खास फोकस किया गया है.

आरोपों का मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

बैठक में पेट्रोल व डीजल की कीमत में वृद्धि और महंगाई को लेकर विपक्ष के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब देने की रणनीति पर भी चर्चा हुई. साथ में यह भी बताया गया कि जल्द ही स्थिति को सामान्य कर लिया जायेगा. पूरी बैठक का लब्बो-लुआब यही रहा कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए कैसे 40 सीटों पर विजय पताका फहराया जा सके. सभी को इसी संकल्प को लेकर आगे बढ़ना है. जीत के संकल्प को पूरा करने के लिए उठाये जाने वाले कदमों की जानकारी बैठक में दी गयी.

कांग्रेस व राजद पर जारी रहेगा हमला
बैठक में कांग्रेस व राजद पर राजनीतिक हमला लगातार जारी रखने को कहा गया. बताया गया कि भारत बंद के दौरान इन लोगों ने जिस तरह से हिंसा फैलायी उसके बारे में जनता को बताना है. बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी गयी. जिसमें 14 से 17 सितंबर तक सभी लोकसभा क्षेत्र में सम्मेलन करने 18 से 25 सितंबर तक मंडल स्तर पर सम्मेलन करने और 26 से पांच अक्तूबर तक शक्ति केंद्रों पर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने को कहा गया है. साथ ही पार्टी लोकसभा चुनाव तक 23 सूत्री एजेंडों पर काम करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें