garhwa

  • Jan 24 2020 1:06AM
Advertisement

फूल व्यवसायी पर गोली चलाने के दो और आरोपी गिरफ्तार

गढ़वा : फूल व्यवसायी धीरज कुमार मंटू मालाकार पर गोली चलाने के दो अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है़  गिरफ्तार अपराधियों में शहर के उंचरी मुहल्ला निवासी रहमतुल्ला मंसूरी का पुत्र हसनैन मंसूरी तथा लुकमान मंसूरी के पुत्र निसार अंसारी शामिल है़.

गढ़वा थाना में आयोजित पत्रकारवार्ता में एसडीपीओ बाहमन टूटी ने बताया कि एसपी के निर्देशानुसार इस कांड में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गयी थी़ टीम की ओर से की गयी छापेमारी में दोनों अपराधियों को घर से गिरफ्तार किया गया़  इन अभियुक्तों ने पुलिस की पूछताछ में योजना बनाने, रेकी करने तथा गोली चलाने की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

एसडीपीओ ने बताया कि पूर्व में इस कांड में एक नाबालिग सहित तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा चुका है़ 17 जनवरी की रात 10 बजे दानरो नदी पीपा पुल के पास मंटू मालाकार पर तीन गोली चलायी गयी थी.

लेकिन इसमें से मात्र एक गोली ही उसके कान में लगी थी़  जिससे वे घायल हो गये थे़ दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी में गढ़वा थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह, पुअनि श्रवण कुमार, पुअनि नीतिश कुमार तथा सअनि अभिमन्यु कुमार ने सक्रिय भूमिका निभायी़

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement