28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, बाल-बाल बचे

शहर में व्यवसायी पर गोली चलाने की 14 दिनों में यह दूसरी घटना है गढ़वा : शहर के मेन रोड स्थित फूल व्यवसायी मंटू मालाकार पर अज्ञात तीन अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात गोली मार दी. गोली चालन में व्यवसायी बाल-बाल बच गया और वहां से किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचा. इसके बाद […]

शहर में व्यवसायी पर गोली चलाने की 14 दिनों में यह दूसरी घटना है

गढ़वा : शहर के मेन रोड स्थित फूल व्यवसायी मंटू मालाकार पर अज्ञात तीन अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात गोली मार दी. गोली चालन में व्यवसायी बाल-बाल बच गया और वहां से किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचा. इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
जानकारी के अनुसार टंडवा मुहल्ला निवासी मंटू मालाकार 40 वर्ष शुक्रवार की देर शाम मेनरोड स्थित अपनी दुकान बंद कर टंडवा स्थित अपने घर जा रहा था. इसी बीच घर से महज 50 मीटर की दूरी पर दानरो नदी स्थित पीपा पुल के पास पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियो ने मंटू मालाकार को लक्ष्य कर उस पर गोली चला दी, जिसमें से एक गोली मंटू मालाकार के दाहिने कान को छेद कर गोली बाहर निकल गयी और दूसरा गोली कंधे को छूते हुए निकल गयी.
घटना के बाद हवाई फायरिंग करते हुए अपराधी वहां से भाग निकले. घटना के बाद आस पास के लोगों के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक पीयूष प्रमोद ने घायल का इलाज किया. चिकित्सक ने उसकी स्थित खतरे से बाहर बताया है.
इधर व्यवसायी मंटू मालाकार ने बताया कि वह अपना दुकान बंद कर घर जा रहा था. इसी बीच पीपा पुल पर अज्ञात लोगों ने उसे पहले आवाज लगायी. इसके बाद जैसे ही उसने अपनी बाइक को धीरे किया, अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. उसने बताया कि अपराधी पीपा पुल पर उसे रोकने के लिए पत्थर भी लगाया था, लेकिन वह अपनी बाइक को स्पीड कर वहां से भगा ले गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंच कर घायल से बात कर मामले की छानबीन में जुट गये.
तीन जनवरी को होटल व्यवसायी को मारी थी गोली : बीते 14 दिनों में शहर में गोलीबारी की यह दूसरी घटना है. तीन जनवरी को शहर के मेन रोड स्थित जवाहर भोजनालय के संचालक सुनील केसरी पर अपराधियों ने गोली चलायी थी. जिसमें सुनील के हाथ में गोली लगी थी और वह बाल-बाल बच गया था. यद्दपि सुनील केसरी पर गोली चलाने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन 14 दिन के बाद फिर शहर में एक दूसरे व्यवसाय पर गोली चलाने की घटना से लोग स्तब्ध हैं. शहर में भय का माहौल एक बार फिर कायम हो रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें