26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो ऑटो की टक्कर में युवक की मौत

गढ़वा : गढ़वा थाना क्षेत्र के सोनपुरवा मुहल्ला निवासी महताब खां के पुत्र आफताब खां (17) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. मंगलवार की देर रात आफताब खां सोनपुरवा मोहल्ला निवासी रफीक के साथ ऑटो से गढ़वा टाउन स्टेशन जा रहा था. इस दौरान स्टेशन रोड में विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य […]

गढ़वा : गढ़वा थाना क्षेत्र के सोनपुरवा मुहल्ला निवासी महताब खां के पुत्र आफताब खां (17) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. मंगलवार की देर रात आफताब खां सोनपुरवा मोहल्ला निवासी रफीक के साथ ऑटो से गढ़वा टाउन स्टेशन जा रहा था. इस दौरान स्टेशन रोड में विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य ऑटो ने रफीक के ऑटो में टक्कर मार दी.

इस घटना में ऑटो में किनारे बैठा आफताब खां गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिये लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पलामू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल मेदिनीनगर के लिये रेफर कर दिया था.

उसके परिजन मेदिनीनगर में डॉ राहुल अग्रवाल के निजी क्लिनिक में उसे इलाज के लिये ले गये, जहां इलाज के दौरान आफताब खां ने दम तोड़ दिया. इसके पश्चात परिजन उसके शव को लेकर गढ़वा लौट आये. आफताब की मौत की सूचना पर पुलिस उसके शव को अपने कब्जे में लेते हुए, सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें