25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिंदुस्तान लीवर कंपनी का नकली सामान बेचते दुकानदार गिरफ्तार

नकली क्लिनिक प्लस शैंपू व कॉस्मेटिक बरामद कंपनी के कानूनी प्रतिनिधि ने पुलिस के सहयोग से की छापामारी भवनाथपुर : हिंदुस्तान लीवर कंपनी के अधिकारियों ने मंगलवार को भवनाथपुर बाजार के कई दुकानों में छापामारी कर उनकी कंपनी के नकली उत्पादों को बेचते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. कंपनी के कानूनी प्रतिनिधि नयन तारा ने […]

नकली क्लिनिक प्लस शैंपू व कॉस्मेटिक बरामद

कंपनी के कानूनी प्रतिनिधि ने पुलिस के सहयोग से की छापामारी
भवनाथपुर : हिंदुस्तान लीवर कंपनी के अधिकारियों ने मंगलवार को भवनाथपुर बाजार के कई दुकानों में छापामारी कर उनकी कंपनी के नकली उत्पादों को बेचते हुए रंगे हाथ पकड़ा है.
कंपनी के कानूनी प्रतिनिधि नयन तारा ने पुलिस बल के सहयोग से भवनाथपुर मुख्य बाजार स्थित रामाधार जनरल स्टोर्स, हिना शृंगार स्टोर, राजू ट्रेडर्स व कर्पूरी चौक स्थित अजय ट्रेडर्स में छापामारी की गयी. छापामारी के दौरान हिंदुस्तान लीवर कंपनी के नकली क्लिनिक प्लस शैंपू व कॉस्मेटिक सामान भारी मात्रा में पाया गया, जिसे तुरंत जब्त कर लिया गया.
इसमें अजय ट्रेडर्स के पास बिना बार कोड व फर्जी जीएसटी बिल के 70 पेटी क्लिनिक प्लस शैंपू, हिना शृंगार स्टोर से उक्त कंपनी के एक बोरा नकली कॉस्मेटिक और शैंपू तथा राजू ट्रेडर्स से चार पेटी फर्जी क्लिनिक प्लस शैंपू शामिल है. सामान जब्त करने के बाद पुलिस ने उक्त तीनों दुकानदारों को हिरासत में ले लिया है. थाने में लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा कंपनी ने रामाधार जेनरल स्टोर में भी छापामारी की. लेकिन वहां सामान की बरामदगी नहीं हुई.
छापामारी के बाद हिंदुस्तान लीवर कंपनी के कोलकाता जोन के कानूनी प्रतिनिधि नयन तारा ने बताया कि भवनाथपुर के कुछ चुनिंदा दुकानदार जो थोक और खुदरा व्यापारी हैं, उनके द्वारा उनकी कंपनी के नकली प्रोडक्ट बेचे जाने की शिकायत मिली थी. इसके बाद पहले उनके दुकानों से सामान की खरीदारी कर जांच के लिए लैब में भेजा गया था. वहां से उक्त सामान की हिंदुस्तान लिवर की नहीं होने की पुष्टि के बाद गढ़वा एसपी को जानकारी देकर इसमें सहयोग करने का निवेदन किया गया. इसके बाद पुलिस बल के साथ चिह्नित उक्त दुकानों में छापामारी की गयी.
छापामारी के क्रम में उक्त दुकानदारों के पास से यूपी के दुधि और वाराणसी से लाया हुआ हिंदुस्तान लीवर कंपनी के मिलता-जुलता फर्जी क्लिनिक प्लस शैंपू और कॉस्मेटिक बरामद हुआ. इस सामान को जब्त कर लिया गया है. पुलिस हिरासत में लिये गये अजय ट्रेडर्स के संचालक अजय गुप्ता, राजू ट्रेडर्स के संचालक राजू गुप्ता और हिना शृंगार स्टोर के संचालक कुदुस अंसारी खिलाफ भवनाथपुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें