29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बसपा ने निकाली न्याय यात्रा

रमना : बसपा के तत्वावधान में शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय में न्याय यात्रा के दौरान नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया. सभा में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के पूर्व विधायक सत्यनारायण जैसल उपस्थित थे. इस दौरान श्री जैसल ने कहा कि गरीबों की आवाज व सामंतवाद विरोधी नेता ताहिर […]

रमना : बसपा के तत्वावधान में शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय में न्याय यात्रा के दौरान नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया. सभा में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के पूर्व विधायक सत्यनारायण जैसल उपस्थित थे. इस दौरान श्री जैसल ने कहा कि गरीबों की आवाज व सामंतवाद विरोधी नेता ताहिर अंसारी को तड़ीपार करना पूरी तरह से एक साजिश है.

उन्होंने कहा कि यहां के पूर्व विधायक व वर्तमान विधायक के सपने को यहां की जनता कभी पूरा होने नहीं देगी. स्थानीय सरकार द्वारा विज्ञापन के माध्यम से लोगों को विकास का सपना दिखाया जा रहा है. वहीं आदिवासी समाज को जल, जंगल और जमीन से बेदखल करने की साजिश की जा रही है. इस मौके पर बसपा नेता सोगरा बीबी ने कहा कि जेल से निकलने के बाद देश के सबसे बड़े लोकसभा चुनाव संपन्न कराये जा चुके हैं.

आज उनके पति पर लगे आधे से अधिक आरोप खारिज हो चुके हैं. इसके बाद भी उनको तड़ीपार करना एक साजिश है. उन्होंने कहा कि वे न्याय यात्रा के माध्यम से जनता को सही बात से अवगत कराने का कार्य कर रही हैं. सभा में पूर्व प्रमुख उर्मिला देवी ने भी संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें