28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उद्यम समागम तीन अक्तूबर से

उपायुक्त ने आयोजन को लेकर पदाधिकारियों के साथ की बैठक गढ़वा : उपायुक्त गढ़वा हर्ष मंगला की अध्यक्षता में उद्यम समागम 2019 को लेकर बैठक की गयी़ बैठक में उद्योग विभाग के महाप्रबंधक इंदल दास ने जिले में होनेवाली विभिन्न कलात्मक औद्योगिक गतिविधियों से उपायुक्त को अवगत कराया. बैठक में उपायुक्त ने बताया कि तीन […]

उपायुक्त ने आयोजन को लेकर पदाधिकारियों के साथ की बैठक

गढ़वा : उपायुक्त गढ़वा हर्ष मंगला की अध्यक्षता में उद्यम समागम 2019 को लेकर बैठक की गयी़ बैठक में उद्योग विभाग के महाप्रबंधक इंदल दास ने जिले में होनेवाली विभिन्न कलात्मक औद्योगिक गतिविधियों से उपायुक्त को अवगत कराया. बैठक में उपायुक्त ने बताया कि तीन व चार अक्तूबर को जिले में उद्यम समागम का आयोजन किया जायेगा.

इस समागम में जिले में होनेवाली विभिन्न औद्योगिक गतिविधियों जिसमें झारक्राफ्ट, माटी कला बोर्ड, बेंबू आर्ट, एमएसएमइ, सेल्फ हेल्प ग्रुप समूह की गतिविधियां आदि शामिल है, उनका स्टॉल लगाया जायेगा. इसके अलावा विभिन्न सरकारी विभागों व उनके द्वारा चलायी जा रही, विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित स्टॉल भी लगाये जायेंगे.

उन्होंने बताया कि इससे आम जनता को लाभ मिलेगा़ बैठक में इस मेला के आयोजन के लिए अनुमंडल पदाधिकारी गढ़वा की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन भी किया गया. जो मेले से संबंधित अनेकों गतिविधियों व मेला के सफल संचालन के लिए कार्यरत होगी. बैठक में उपायुक्त हर्ष मंगला के अलावा उप विकास आयुक्त नमन प्रियेश लकड़ा, अनुमंडल पदाधिकारी सदर प्रदीप कुमार, जिला कृषि पदाधिकारी लक्ष्मण उरांव, जिला मत्स्य पदाधिकारी दिव्या गुलाब बा सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें