30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांसद बीडी राम ने केतार का दौरा कर समस्याएं सुनीं

केतार :पलामू लोकसभा सांसद विष्णु दयाल राम ने चुनाव जीतने के बाद पहली दफा सोमवार को केतार प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया. श्री राम सर्वप्रथम मां चतुर्भुजी के परिसर में पहुंच कर पूजा-अर्चना किया. साथ ही सभी कार्यकर्ताओं से मिल कर दोबारा सांसद चुने जाने पर सभी का आभार प्रकट किया. वहीं केतार […]

केतार :पलामू लोकसभा सांसद विष्णु दयाल राम ने चुनाव जीतने के बाद पहली दफा सोमवार को केतार प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया. श्री राम सर्वप्रथम मां चतुर्भुजी के परिसर में पहुंच कर पूजा-अर्चना किया. साथ ही सभी कार्यकर्ताओं से मिल कर दोबारा सांसद चुने जाने पर सभी का आभार प्रकट किया.

हीं केतार बाजार स्थित आरके सिंह पब्लिक स्कूल परिसर में सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की व प्रखंड की सार्वजनिक जनसमस्या पर लोगों से जानकारी प्राप्त किया. इस मौके पर श्री राम ने कहा कि केतार की धरती व जनता से बहुत लगाव हो चुका है. जब से देश व राज्य में भाजपा की सरकार बनी है, तब से गांव, गरीब व किसान के विकास की योजनाएं चलायी जा रही है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर पंडा नदी में सीरीज चेक डैम, केतार चतुर्भुजी मंदिर को पर्यटन स्थल और ढढरा नदी का पानी चटनिया डैम में लाना, महिला कॉलेज खुलवाना आदि योजनाओं को पटल पर लाने का प्रयास करेंगे. इस अवसर पर पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव, भाजपा नेता शारदा महेश प्रताप देव, रघुराज पांडेय, मुकेश चौबे, अमरनाथ पांडेय, मंडल अध्यक्ष सुरेश कुमार, 20 सूत्री अध्यक्ष त्रिपुरारी सिंह, दीपक वर्मा, पवन सिंह, कामेश्वर सिंह, विनय प्रसाद, सकलदेव राम सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें