25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले पत्नी व दो बच्चों की हत्या के बाद खुद की आत्महत्या

100 मी की दूरी पर रहते थे शिवकुमार के माता-पिता धुरकी :धुरकी थाना के रक्शी गांव के हरठवा टोला निवासी शिवकुमार बैठा का अपनी पत्नी व दो बेटियों की हत्या कर फांसी पर लटक जाने की घटना से पूरे इलाके के लोग हतप्रभ हैं. सोमवार की सुबह जब लोगों तक यह खबर पहुंची, तो सभी […]

100 मी की दूरी पर रहते थे शिवकुमार के माता-पिता

धुरकी :धुरकी थाना के रक्शी गांव के हरठवा टोला निवासी शिवकुमार बैठा का अपनी पत्नी व दो बेटियों की हत्या कर फांसी पर लटक जाने की घटना से पूरे इलाके के लोग हतप्रभ हैं. सोमवार की सुबह जब लोगों तक यह खबर पहुंची, तो सभी लोग हरठवा टोला पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. सभी के जुबान पर एक ही चर्चा थी कि आखिर पूरे परिवार के साथ मरने का कठोर फैसला शिवकुमार कैसे ले सकता है. पहले पत्नी और दोनों बच्चों को मारना और फिर अपने फांसी लगा लेना सभी के वश की बात थोड़े हो सकती है.
ग्रामीणों ने बताया कि शिव कुमार आइए तक की पढ़ाई की थी. उसका कभी न तो अपने भाई या पिता से, न ही गांव के किसी से झगड़ा हुआ था. यहां तक कि उन्होंने कभी पति-पत्नी का झगड़ा होते भी नहीं सुना. इसके बावजूद किसी को भनक तक नहीं लगी और शिवकुमार परिवार के साथ जीवन की इहलीला समाप्त कर दी, यह आश्चर्यचकित करनेवाला है. क्योंकि शिवकुमार के पिता व भाइयों का परिवार महज 100 मीटर की दूरी पर उसी टोले में रहता है.
ग्रामीणों ने बताया कि शिव कुमार को सरकारी योजनाओं के विषय में भी जानकारी थी. उसने मनरेगा से समतलीकरण के अलावे सिंचाई कूप व गाय शेड का लाभ भी लिया था. तीन एकड़ जमीन थी, जिसपर खेती करके वह अपने परिवार का भरण-पोषण करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें