30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के चाहनेवाले हर घर में हैं : सत्येंद्रनाथ

गढ़वा : सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा के जिला व मंडलस्तरीय कोर कमेटी की एक बैठक सह कार्यशाला स्थानीय उत्सव गार्डेन में संपन्न हुई. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी ने की. बैठक में भाजपा के प्रदेश मंत्री सह गढ़वा जिला के सदस्यता अभियान प्रभारी मनोज सिंह ने कहा कि गढ़वा जिले से दो लाख […]

गढ़वा : सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा के जिला व मंडलस्तरीय कोर कमेटी की एक बैठक सह कार्यशाला स्थानीय उत्सव गार्डेन में संपन्न हुई. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी ने की. बैठक में भाजपा के प्रदेश मंत्री सह गढ़वा जिला के सदस्यता अभियान प्रभारी मनोज सिंह ने कहा कि गढ़वा जिले से दो लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

इसे 10 अगस्त तक पूरा कर लेना है. विधायक सह प्रदेश उपाध्यक्ष सत्येंद्रनाथ तिवारी ने कहा कि चुनाव में सभी सीटों पर भाजपा को जिताने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में सदस्य बनाने की जरूरत है़ उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है.

उन्होंने कहा कि 8980808080 पर मिस्ड कॉल करने से कोई भी व्यक्ति भाजपा का सदस्य बन सकता है. इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अलखनाथ पांडेय ने कहा कि कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान चलाने के साथ ही लोगों के बीच सरकार के जनोपयोगी कार्यों को भी रखने की आवश्यकता है. पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव ने कहा कि केंद्र सरकार अंतिम व्यक्ति के हितों को ध्यान में रखते हुए ढेर सारी योजनाएं चला रही है.

दूसरी पार्टियों की तरह यह संगठन वन मैन पार्टी नहीं है. यहां निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को भी आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है़ इस अवसर पर जिला सदस्यता प्रभारी भगत सिंह, मुकेश निरंजन सिन्हा, बालमुकुंद सहाय, विनय कुमार चौबे, रघुराज पांडेय, अंजनी तिवारी, प्रमोद चौबे, ब्रजेश उपाध्याय, मुरलीश्याम सोनी, राजकुमार मधेशिया आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें