31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह घायल

श्रीबंशीधर नगर : बिशनपुरा थाना क्षेत्र के पीपरीकला गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है. सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है. इसमें दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है़ उन्हें सदर अस्पताल गढ़वा रेफर […]

श्रीबंशीधर नगर : बिशनपुरा थाना क्षेत्र के पीपरीकला गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है. सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है. इसमें दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है़ उन्हें सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया गया है.

मारपीट की घटना में घायल होनेवालों में एक पक्ष के रामजतन यादव ,शिव कुमार यादव तथा सुकनी देवी वहीं दूसरे पक्ष के अकल यादव ,गोपी यादव तथा सूर्यदेव यादव शामिल है.

घायल रामजतन यादव व अकल यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया गया है़ मारपीट की घटना के बारे में पहले पक्ष के लोगों ने बताया कि रामजतन यादव का कोई पुत्र नहीं है. वह अपने हिस्से की भूमि अपनी बेटी सुकनी देवी के नाम से लिख दिये है़.

अकल यादव और उसके सहयोगी ने उनकी भूमि को जबरन अपना बता कर कब्जा करने का प्रयास कर रहा है. इसका जब वे विरोध करने लगे, तो लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया गया. दूसरे पक्ष के घायलों ने बताया कि रामजतन यादव बिना बंटवारा किये भूमि अपनी बेटी के नाम से लिख दिये है़ं जबकि सभी भूमि में सभी भाई बराबर के हिस्सेदार है़.
लेकिन रामजतन यादव सड़क के किनारे की भूमि अपनी बेटी के नाम से कर दिये और पीछे का जमीन हम लोगों के लिए छोड़ दिया है. जब इसका उनलोगों ने जमीन का बराबर बंटवारा करने की बात कही, तो उनके साथ मारपीट कर दी गयी़ घटना के बाद दोनों पक्षों ने बिशनपुरा थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें